Narendra Modi Stadium

Hotel booking for world cup matches in Ahmedabad: अहमदाबाद की होटलों में अभी से एडवांस बुकिंग शुरू, किराया जान के उड़ जाएंगे होश!

  • क्रिकेट विश्व कप का आयोजन भारत में 5 अक्टूबर से 19 नवंबर तक किया जाएगा

Hotel booking for world cup matches in Ahmedabad: मैच के दिनों के लिए लगभग 80 प्रतिशत (कमरे) बुक हो चुके हैंः रिपोर्ट्स

खेल डेस्क, 30 जूनः Hotel booking for world cup matches in Ahmedabad: विश्व कप 2023 शुरु होने में तीन महीने से अधिक का समय बाकी हैं। हालांकि अहमदाबाद के होटलों ने अभी से ही तैयारियां शुरू कर दी है। तीन महीने से अधिक का समय बाकी होने के बावजूद शहर में होटल के कमरे की कीमतें आसमान छू रही हैं। एक मीडिया रिपोर्ट्स ने बताया है कि कुछ मामलों में, 5 स्टार होटल में बेस श्रेणी के कमरे का किराया प्रति रात 50,000 रुपये तक पहुंच गया है।

सामान्य परिस्थितियों में इन कमरों को 6,500-10,000 रुपये में बुक किया जा सकता है। क्रिकेट विश्व कप का आयोजन भारत में 5 अक्टूबर से 19 नवंबर तक किया जाएगा। विशेष रूप से, अहमदाबाद में तीन प्रमुख मैच निर्धारित हैं, जिसमें उद्घाटन मैच, फाइनल और भारत और पाकिस्तान के बीच मुकाबला शामिल है। ये सभी मैच अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेले जाएंगे।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, मैच के दिनों के लिए लगभग 80 प्रतिशत (कमरे) बुक हो चुके हैं। उद्घाटन समारोह और इंग्लैंड-न्यूजीलैंड के बीच पहले मैच के लिए, इंग्लैंड की ट्रैवल एजेंसियों और प्रमुख कोर्पोरेट्स द्वारा बुकिंग पहले ही की जा चुकी है। होटल कारोबार पर करीब से नजर रखने वाले लोगों ने बताया कि, बेस कैटेगरी के कमरे 52,000 रुपये में बुक हो रहे हैं। कहा जा रहा है कि, प्रीमियम श्रेणी के कमरे 100,000 रुपये और उससे अधिक में बुक हो रहे हैं।

क्या आपने यह पढ़ा…. Ashok Gehlot News: जब अचानक अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड में भर्ती हुए अशोक गहलोत, ट्वीट कर बताई वजह…

Hindi banner 02
देश की आवाज की खबरें फेसबुक पर पाने के लिए फेसबुक पेज को लाइक करें