Finn Allen Virat Kohli

Finn Allen Century: विराट कोहली के पाले शेर ने पाकिस्तान को दिन में दिखाए तारे, जड़ा शानदार शतक

Finn Allen Century: न्यूजीलैंड बैटर फिन एलन ने पाकिस्तान के खिलाफ मुकाबले में बनाए 137 रन

  • 137 रनों की पारी में फिन एलन ने लगाए 16 छक्के, 5 चौके

खेल डेस्क, 17 जनवरीः Finn Allen Century: न्यूजीलैंड और पाकिस्तान के बीच इन दिनों पांच मैचों की टी20 सीरीज खेली जा रही हैं। इस सीरीज का तीसरा मुकाबला आज डुनेडिन में खेला गया। मैच में न्यूजीलैंड बैटर फिन एलन ने पाकिस्तानी गेंदबाजों की जमकर धुनाई की। एलन ने मुकाबले में ताबड़तोड़ 16 छक्के मारे। आउट होने से पहले न्यूजीलैंड बैटर ने 137 रनों की पारी खेली।

उन्होंने अपनी पारी में 62 गेंदों का सामना करते हुए 16 छक्के जड़ दिए। वहीं फिन ने अपनी पारी में 5 चौके भी लगाए। इस पारी के दौरान एलन का स्ट्राइक रेट 220.96 का रहा। उनकी बल्लेबाजी की बदौलत न्यूजीलैंड ने 20 ओवर्स में 224 का स्कोर खड़ा किया। जिसके जवाब में पाकिस्तान की टीम सिर्फ 179 रन बना पाई और न्यूजीलैंड को आसान जीत मिल गई। फिलहाल न्यूजीलैंड 5 मैचों की सीरीज में 3-0 से आगे हैं।

विराट कोहली संग क्या है कनेक्शन…?

बता दें कि फिन एलन आईपीएल में विराट कोहली की आरसीबी का हिस्सा रह चुके हैं। किंतु उन्हें अब आईपीएल में एक मुकाबला खेलना नसीब नहीं हुआ हैं। फिन को आरसीबी ने 80 लाख रुपये में खरीदा था। इस बार हुई मिनी ऑक्शन के दौरान उनका बेस प्राइज 75 लाख रुपए था, लेकिन उन्हें किसी ने नहीं खरीदा।

क्या आपने यह पढ़ा…. Vadnagar ASI Report: वड़नगर में मिले सबसे पुरानी बस्ती होने के सबूत, जानें और क्या-क्या मिला

Hindi banner 02
देश की आवाज की खबरें फेसबुक पर पाने के लिए फेसबुक पेज को लाइक करें