Dog turns into fielder

Dog turns into fielder: चलते मैच से गेंद लेकर भागा कुत्ता, मैच में पड़ी बाधा, देखें मजेदार वीडियो

Dog turns into fielder: बल्लेबाज के प्यार से सहलाने के बाद कुत्ते ने गेंद छोड़ दी

खेल डेस्क, 12 सितंबरः Dog turns into fielder: क्रिकेट के मैदान पर कई बार खेल से अलग मजेदार वाकये देखने को मिलते हैं। कभी मधुमक्खियों के चलते मैच रूकते देखा गया है तो कभी किसी चिड़िया को मैदान पर गेंद लगने का नजारा भी देखने को मिला हैं। हालांकि मैदान में घुसकर खेल में खलल डालने के सबसे ज्यादा किस्से कुत्तों से जुड़े हुए हैं।

Dog turns into fielder: ऐसी ही एक घटना आयरलैंड में महिलाओं के एक घरेलू टूर्नामेंट के दौरान देखने को मिली। इस घटना में मैदान में घुसकर एक कुत्ता गेंद को मुंह में दबाकर इधर-उधऱ भागने लगा। जिसकी वजह से खेल को भी थोड़ी देर के लिए रोकना पड़ा।

क्या आपने यह पढ़ा… About Bhupendra patel: जानिए कौन हैं भूपेंद्र पटेल, जो अब होंगे गुजरात के नए मुख्यमंत्री

Advertisement

आयरलैंड वुमेंस क्रिकेट ने अपने आधिकारिक हेंडल पर इस मजेदार घटना का वीडियो ट्वीट किया हैं। वीडियो ट्वीट कर लिखा कि एक छोटे से कुत्ते ने मैदान में घुसकर शानदार फील्डिंग की। आयरलैंड में महिलाओं के घरेलू टूर्नामेंट में ब्रेडी और सीएसएनआई की टीमों के बीच यह क्रिकेट मैच खेला जा रहा था।

इसी दौरान कुत्ता तेजी से मैदान के अंदर घुस आया और गेंद को मुंह में दबाकर इधर-उधर भागने लगा। कुत्ते के मालि के साथ मैदान पर मौजूद तमाम खिलाड़ियों को इस कुत्ते को पकड़ने के लिए कड़ी मेहनत करनी पड़ी। हालांकि अंत में बल्लेबाज के प्यार से सहलाने के बाद कुत्ते ने गेंद छोड़ दी।

Whatsapp Join Banner Eng