DCA T20

डीसीए ने की टी-20 चैलेंजर क्रिकेट टूर्नामेंट के तारीखों की घोषणा

DCA T20
  • 17 जनवरी से होगा टूर्नामेंट शुरू
  • 30 जनवरी को खेला जाएगा फाइनल मैच

रिपोर्ट: शैलेश रावल, धनबाद
धनबाद, 14 जनवरी:
धनबाद क्रिकेट संघ ने डीसीए टी-20 चैलेंजर क्रिकेट टूर्नामेंट के तारीखों की घोषणा कर दी है। गुरुवार को कार्यक्रम जारी करते हुए संघ के महासचिव बिनय कुमार सिंह ने बताया कि पुरुषों के सारे मैच जियलगोरा स्‍टेडियम में खेले जाएंगे। महिला वर्ग का उद्घाटन मैच जियलगोरा स्‍टेडियम में खेला जाएगा। बाकी के सारे मैच सीसीडब्‍ल्‍यूओ मैदान धनबाद में खेले जाएंगे।

Whatsapp Join Banner Eng

महिला वर्ग – 17 जनवरी को डीसीए रेड और डीसीए ब्‍लू (जियलगोरा स्‍टेडियम), 19 जनवरी को डीसीए ग्रीन और डीसीए येलो, 20 जनवरी को डीसीए रेड और डीसीए येलो, 21 जनवरी को डीसीए ग्रीन और डीसीए ब्‍लू, 22 जनवरी को डीसीए रेड और डीसीए ग्रीन तथा 23 जनवरी को डीसीए ब्‍लू और डीसीए येलो के बीच मैच खेले जाएंगे। 24 जनवरी को राउंड रोबिन लीग की दो शीर्ष टीमों के बीच फाइनल खेला जाएगा। सभी मैच नौ बजे से और पहला मैच छोड़ सभी मैच सीसीडब्‍ल्‍यू मैदान में खेले जाएंगे।

पुरुष वर्ग – 18 जनवरी को नौ बजे से जीआर केसकर इलेवन और एसएन भट्टाचार्य इलेवन व 12.40 बजे से रोबिन मुखर्जी इलेवन और बीके प्रसाद इलेवन, 28 जनवरी को नौ बजे से जीआर केसकर इलेवन और रोबिन मुखर्जी इलेवन, व 12.40 बजे से एसएन भट्टाचार्य इलेवन और बीके प्रसाद इलेवन, 29 जनवरी को नौ बजे से जीआर केसकर इलेवन और बीके प्रसाद इलेवन व 12.40 बजे से रोबिन मुखर्जी इलेवन और एसएन भट्टाचार्य इलेवन के बीच मैच खेले जाएंगे। 30 जनवरी को नौ बजे से राउंड रोबिन लीग के शीर्ष दो टीमाें के बीच फाइनल खेला जाएगा। सभी मैच जियलगोरा स्‍टेडियम में खेले जाएंगे।

यह भी पढ़े…..अहमदाबाद होकर चलने वाली स्पेशल ट्रेनों में जोड़े जाएंगे अतिरिक्त कोच