champions trophy 2025

Champions Trophy 2025: पाकिस्तान नहीं इस देश में खेले जाएंगे चैंपियंस ट्रॉफी 2025 के मुकाबले…!

Champions Trophy 2025: एशिया कप के बाद अब पाकिस्तान से चैंपियंस ट्रॉफी 2025 की मेजबानी भी छिन सकती हैं: रिपोर्ट

खेल डेस्क, 28 नवंबरः Champions Trophy 2025: वर्ल्ड कप 2023 समाप्त हो चुका है। ऑस्ट्रेलिया ने इसका खिताब जीत लिया हैं। इस बीच भारत के पड़ोसी देश पाकिस्तान को लेकर बड़ी खबर सामने आ रही हैं। कहा जा रहा है कि, एशिया कप के बाद अब पाकिस्तान से चैंपियंस ट्रॉफी 2025 की मेजबानी भी छिन सकती हैं। अगर भारतीय टीम पाकिस्तान का दौरा नहीं करती है तो यह टूर्नामेंट हाइब्रिड मॉडल पर खेला जा सकता हैं।

प्राप्त जानकारी के अनुसार, चैंपियंस ट्रॉफी के मुकाबले पाकिस्तान के बजाय दुबई में खेले जा सकते हैं। मालूम हो कि, चैंपियंस ट्रॉफी 2025 की मेजबानी पाकिस्तान के पास हैं। किंतु मेजबानी के करार पर आईसीसी ने हस्ताक्षर नहीं किए हैं। ऐसे में पाकिस्तान को डर है कि एशिया कप 2023 की तरह बीसीसीआई भारतीय टीम को पाकिस्तान भेजने से मना कर सकती हैं।

मिलना चाहिए मुआवजा…

बता दें कि पीसीबी ने आईसीसी से कहा है कि, यदि बीसीसीआई किसी भी कारण से उनके देश की यात्रा करने से मना करता है तो पीसीबी को इसका मुआवजा मिलना चाहिए।

क्या आपने यह पढ़ा…. Extra Charge On Mobile Recharge: Google Pay यूजर्स के लिए बुरी खबर! अब मोबाइल रिचार्ज पर देना पड़ेगा एक्स्ट्रा चार्ज

Hindi banner 02
देश की आवाज की खबरें फेसबुक पर पाने के लिए फेसबुक पेज को लाइक करें