Andre Russell

Andre russell nude selfie: इस विदेशी क्रिकेटर ने पार की सारी हदें, न्यूड सेल्फी साझा कर मचा दी सनसनी…

Andre russell nude selfie: कोलकाता नाइट राइडर्स के स्टार प्लेयर आंद्रे रसेल ने अपनी सेल्फी से सनसनी मचा दी है

खेल डेस्क, 19 नवंबरः Andre russell nude selfie: वेस्टइंडीज के धाकड़ ऑलराउंडर आंद्रे रसेल यूं तो फिटनेस के मामले में टॉप पर रहते हैं। किंतु इस बार उन्होंने बॉडी दिखाने के चक्कर में कुछ ऐसा कर दिया कि बवाल मच गया है। दरअसल इंडियन प्रीमियर लीग में शाहरूख खान की कोलकाता नाइट राइडर्स के स्टार प्लेयर रसेल ने अपनी सेल्फी से सनसनी मचा दी है। वह इसमें न्यूड होकर शीशे के सामने खड़े हैं।

इस तस्वीर को लेकर आंद्रे रसेल की तुलना बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह से की जा रही है। 34 वर्षीय आंद्रे रसेल ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक न्यूड सेल्फी अपलोड की। यह तस्वीर उन्होंने एक वार्डरोब सेक्शन में ली है। वे शीशे के सामने खड़े होकर सेल्फी क्लिक कर रहे हैं।

उन्होंने प्राइवेट पार्ट को इमोजी के सहारे छिपाया लेकिन इस सेल्फी ने सोशल मीडिया पर सनसनी मचा दी है। रसेल की यह तस्वीर इंटरनेट पर अब जमकर वायरल हो रही है। आंद्रे रसेल की इस न्यूड सेल्फी पर लोगों ने खूब कमेंट किए। बाद में यह स्टोरी हट गई।

क्या आपने यह पढ़ा….. Karnak dismantling block in CR: 27 घंटे कर्नाक डिस्मैंटलिंग ब्लॉक की पृष्ठभूमि में मध्य रेल सैकड़ों घंटे ब्लॉक समय बचाएगा

Hindi banner 02