Lord Krishna

Happy Janmashtami: देशभर में जन्माष्टमी की धूम, पीएम मोदी और राष्ट्रपति ने दी शुभकामनाएं

Happy Janmashtami: देशभर में आज जन्माष्टमी का त्यौहार धूमधाम से मनाया जा रहा हैं

नई दिल्ली, 30 अगस्तः Happy Janmashtami: देशभर में आज जन्माष्टमी का त्यौहार धूमधाम से मनाया जा रहा हैं। श्रद्धालु भगवान कृष्ण के दर्शन के लिए सुबह से ही मंदिर पहुंच रहे हैं। जन्माष्टमी के दिन भगवान कृष्ण का जन्म हुआ था। कृष्ण भगवान विष्णु के 8वें अवतार माने जाते हैं।

कोरोना संक्रमण की वजह से इस बार दही हांडी के कार्यक्रम नहीं हो रहे हैं। मंदिरों के बाहर श्रद्धालुओं को कोरोना गाइडलाइंस पालन करने के निर्देश दिए जा रहे हैं। मंदिरों में जाने से पहले मास्क लगाना और सोशल डिस्टैंसिंग का पालन करना अनिवार्य हैं।

क्या आपने यह पढ़ा.. Vadodara Station: सांसद रंजनबेन भट्ट द्रारा वडोदरा स्टेशन पर कुलियों को बक्कल एव सर्टिफिकेट प्रदान किये गये.

Advertisement

जन्माष्टमी के मौके पर पीएम ने भी ट्वीट कर देशवासियों को शुभकामनाएं दी हैं। पीएम ने लिखा आप सभी को जन्माष्टमी की ढेरों शुभकामनाएं। जय श्रीकृष्ण।

राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने भी ट्वीट किया कि जन्माष्टमी के शुभ अवसर पर सभी देशवासियों को हार्दिक शुभकामनाएं। यह पर्व भगवान श्रीकृष्ण के जीवन-चरित के बारे में जानने और उनके संदेशों के प्रति स्वयं को समर्पित करने का अवसर हैं।

देश-दुनिया की खबरें अपने मोबाइल में पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें