Youth commits suicide in ahmedabad

Youth commits suicide in ahmedabad: अहमदाबाद में युवक ने मोबाइल टावर से लगाई मौत की छलांग, जानिए पूरा मामला…

Youth commits suicide in ahmedabad: मणिनगर के कांकरिया इको क्लब के पास मोबाइल टावर एक युवक चढ़ गया और उसने छलांग लगाकर आत्महत्या कर ली

अहमदाबाद, 10 सितंबरः Youth commits suicide in ahmedabad: अहमदाबाद में आज एक युवक द्वारा मोबाइल टावर पर चढ़कर आत्महत्या करने का मामला सामने आया हैं। हुआ यूं कि मणिनगर के कांकरिया इको क्लब के पास मोबाइल टावर एक युवक चढ़ गया और उसने छलांग लगाकर आत्महत्या कर ली। दमकल विभाग की क्रेन से रेस्क्यू करने का काफी प्रयास किया गया। किंतु क्रेन उस तक पहुंचे इससे पहले युवक ने छलांग लगा ली।

मिली जानकारी के अनुसार कांकरिया गेट नंबर तीन के पास स्थित एक मोबाइल टावर पर आज एक युवक चढ़ गया। कुछ ही देर में आसपास के लोगों को इसकी जानकारी होने पर लोगों की भीड़ एकत्र हो गई। कुछ समय में ही पुलिस भी आ गई। इस संबंध में दमकल विभाग को जानकारी दी गई। उसे नीचे उतारने का काफी प्रयास किया गया। लेकिन वह नीचे नहीं उतरा।

टावर के नीचे रेस्क्यू के लिए नेट भी लगाई गई। उसे बचाने के लिए दमकल विभाग की ओर से क्रेन की मदद भी ली गई। लेकिन क्रेन उस तक पहुंच इससे पहले ही टावर पर चढ़े युवक ने छलांग लगा दी। नीचे एक तरफ नेट लगाई थी लेकिन युवक दूसरी तरफ कूद गया। नीचे गिरने पर वह गंभीर रुप से घायल हो गया। उसे उपचार के लिए अस्पताल ले जाया गया। लेकिन उसकी मौत हो गई। प्राथमिक जांच में युवक पहचान नहीं हो सकी है। पुलिस उसकी पहचान करने का प्रयास कर रही है।

क्या आपने यह पढ़ा…. World suicide prevention day: वसंता कॉलेज फॉर वीमेन में विश्व आत्महत्या रोकथाम दिवस पर परिचर्चा

Hindi banner 02