Women police suicide: खोखरा में महिला पुलिस का शव फंदे से लटका मिला

Women police suicide: आत्महत्या या हत्या! जांच में जुटी पुलिस

अहमदाबाद, 17 दिसंबरः Women police suicide: मणिनगर पुलिस थाने में कार्यरत महिला पुलिस जवान ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। घर में से काफी दुर्गंध आने पर लोगों ने पुलिस को सूचना दी। जिसके बाद पुलिस पहुंची। पुलिस का अनुमान है कि शव तीन दिन से फंदे से लटका था। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरु की है।

यह घटना खोखरा पुलिस थाना क्षेत्र की है। पुलिस ने बताया कि मनीषा विजय सिंह चौहाण (34) महिला पुलिस का शव मणिनगर गोर की कुंए कैनाल के पास स्थित रो हाउस के मकान में से मिला है। शव तीन दिन पुराना हो चुका है। दुर्गंध आने के बाद पड़ोसियों ने सूचना दी थी। जिसके बाद पुलिस का काफिला पहुंचा। महिला मणिनगर पुलिस थाने में कार्यरत थी।

क्या आपने यह पढ़ा…. Group captain varun singh: ग्रुप कैप्टन वरुण सिंह का सैन्य सम्मान के साथ हुआ अंतिम संस्कार

पुलिस ने बताया कि महिला जवान के पति और पुत्र जामनगर में अपने रिश्तेदार की शादी में गये थे। फिलहाल हत्या है आत्महत्या पुलिस मामले की छानबीन कर रही है। पुलिस ने बताया कि शव के पास से कोई सुसाइट नोट नहीं मिला है। शव मिलने के बाद महिला जवान के पति को सूचना दे दी है। जिसके बाद वह अहमदाबाद आने के लिए रवाना हो गये है। फिलहाल शव को पोस्टमोर्टम के लिए भेज दिया गया है। आसपास के लोगों से भी पुछताछ की जा रही है।

Whatsapp Join Banner Eng