VDA Demolishes illegal Plotting

VDA Demolishes illegal Plotting: वाराणसी विकास प्राधिकरण ने अवैध प्लाटिंग को किया ध्वस्त

VDA Demolishes illegal Plotting: नगवा वार्ड के दीघा कादीपुर में 6 बीघे में विकसित की जा रही अवैध प्लाटिंग पर की गई ध्वस्तीकरण कार्यवाही

रिपोर्ट: डॉ राम शंकर सिंह

वाराणसी, 03 अगस्त: VDA Demolishes illegal Plotting: वाराणसी विकास प्राधिकरण के जोन-4 की प्रवर्तन टीम ने नगवा वार्ड के ग्राम पहाड़ी, दीघा कादीपुर में अवैध प्लाटिंग के विरूद्ध ध्वस्तीकरण की कार्यवाही पुलिस बल के सहयोग से संपन्न किया। वी डी ए द्वारा अवैध प्लाटिंग के विरूद्ध ध्वस्तीकरण की कार्यवाही लगातार की जा रही है।

नगवां वार्ड के अंतर्गत ग्राम-पहाड़ी, डिघा कादीपुर में लगभग 06 बीघा में विरेन्द्र सिंह व अशोक वर्मा द्वारा बिना ले-आउट स्वीकृत कराये अवैध प्लाटिंग विकसित की जा रही थी। उपरोक्त स्थल पर किये गये अवैध प्लाटिंग के विरूद्ध प्रवर्तन टीम एवं पुलिस बल के सहयोग से ध्वस्तीकरण की कार्यवाही की गयी।

ध्वस्तीकरण कार्यवाही का नेतृत्व अनुसचिव, देवचन्द राम, एवं अवर अभियंता, जे0पी0 गुप्ता ने की। वी डी ए उपाध्यक्ष द्वारा आम जन-मानस से अपील की गयी है कि वाराणसी विकास प्राधिकरण से ले-आउट अथवा मानचित्र स्वीकृत कराये बिना किसी भी प्रकार का निर्माण न करें, अन्यथा की दशा में प्राधिकरण द्वारा सख्त कार्यवाही की जायेगी।

क्या आपने यह पढ़ा…. Train Extra Stoppage news: पश्चिम रेलवे द्वारा इन दो ट्रेनों को प्रदान किया गया अतिरिक्त ठहराव, जानिए…

Hindi banner 02
देश की आवाज की खबरें फेसबुक पर पाने के लिए फेसबुक पेज को लाइक करें