Varanasi development authority

Varanasi development authority: वाराणसी विकास प्राधिकरण ने दिया संपत्ति खरीदने का सुनहरा अवसर

रिपोर्ट: डॉ राम शंकर सिंह

Varanasi development authority: नवरात्रि के शुभ अवसर पर 05 अक्टूबर तक प्राधिकरण की संपत्ति प्राप्त करने की विशेष सुविधा

वाराणसी, 28 सितंबर: Varanasi development authority: नवरात्रि पर्व के अवसर पर वाराणसी विकास प्राधिकरण के द्वारा संपत्ति खरीदने का सुनहरा अवसर दिया गया है। यह विशेष अवसर आगामी 05 अक्टूबर तक जारी रहेगा। इस दौरान प्राधिकरण की विभिन्न आवासीय/व्यावसायिक योजनाओं में रिक्त संपत्तियों के विक्रय हेतु, वाराणसी विकास प्राधिकरण द्वारा प्राधिकरण की अनिस्तारित संपत्तियों को विक्रय/निस्तारित करने तथा आम जनमानस को प्राधिकरण की संपत्ति प्राप्त करने का सुनहरा अवसर उपलब्ध कराया जा रहा है।

प्राधिकरण द्वारा आवासीय एवं व्यावसायिक संपत्तियाँ की ई-नीलामी 05 अक्टूबर को आहूत की गयी है। जिसमें विभिन्न योजनाओं की कुल 140 सपत्तियों में 105 सम्पत्तियों को नीलामी के आधार पर तथा 35 संपत्तियाँ प्रथम आगत प्रथम स्वागत के आधार पर विक्रय हेतु सम्मिलित किया गया है।

नीलामी हेतु विज्ञप्त 105 सम्पत्तियों में 40 व्यावसायिक संपत्ति तथा 65 आवासीय संपत्ति सम्मिलित है। योजनावार विक्रय हेतु उपलब्ध संपत्तियों का विवरण प्राधिकरण की वेबसाइट www.vdavns.com पर उपलब्ध हैं।

इस संबंध में उपाध्यक्ष अभिषेक गोयल ने बताया कि, ई-नीलामी में आम जनमानस को तकनीकी सहायता प्रदान करने हेतु विशेष सुविधा प्रदान करने हेतु आदेशित कर दिया गया है। इस व्यवस्था के अंतर्गत ई नीलामी में किसी भी प्रकार की तकनीकी सहायता के लिए प्राधिकरण में कंप्यूटर अनुभाग में 02 विशेष तकनीकी विशेषज्ञ को तैनात किया गया है, जो नीलामी अवधि में किसी भी प्रकार की तकनीकी सहायता हेतु उपलब्ध रहेंगे।

क्या आपने यह पढ़ा…. BHU hostel student dies: बीएचयू हॉस्टल में शोध छात्रा की मौत, योग करते समय गई जान

Hindi banner 02