Valsad school Godse award: गुजरात में गोडसे पर मिला अवॉर्ड, वलसाड के खेल अधिकारी को किया गया सस्पेंड

Valsad school Godse award:‘मेरा आदर्श नाथुराम गोडसे’ नाम पर रखी गयी प्रतियोगित, छात्रा को दिया इनाम

अहमदाबाद, 16 फरवरीः Valsad school Godse award: गुजरात में वलसाड़ की एक निजी स्कूल में नाथूराम गोडसे को आदर्श बनाने का मामला गरमा गया है। स्कूल में वक्तृत्व स्पर्धा का आयोजन किया गया था और उसका विषय ‘मेरा आदर्श नाथूराम गोडसे’ रखा गया था। इस आयोजन में हिस्सा लेने वाली एक छात्र को विजेता भी घोषित किया गया। हालांकि यह मामला प्रकाश में आने के बाद राज्य सरकार एक्शन में आयी है। गृहमंत्री हर्ष संघवी ने कार्रवाई के आदेश दिये है वहीं प्रशासन ने जिला युवा खेलकूद अधिकारी मिता गवली को सस्पेंड कर दिया है।

जानकारी के मुताबिक वलसाड़ की कुसूम विधालय में जिला स्तर की बालप्रतिभा स्पर्धा के तहत वक्तृत्व स्पर्धा में मेरा आदर्श नाथुराम गोडसे विषय भी रखा गया। इसके अलावा दो विषय मुझे तो आकाश में उड़ने वाले पक्षी अच्छे लगते है, वैज्ञानिक बनूंगा लेकिम अमेरिका नहीं जाना का भी चयन किया गया था।

क्या आपने यह पढ़ा…… Gangubai kathiawadi movie controversy: कानूनी शिकंजे में फंसी गंगूबाई काठीयावाड़ी फिल्म, परिजनों ने कोर्ट का दरवाजा खटखटाया, पढ़ें पूरी खबर

हालाकि इस स्पर्धा में हिस्सा लेने व प्रथम इनाम जीतनेवाली छात्रा को गोडसे को हीरो बनाने पर इनाम दिया गया गया। इस कार्यकम के दौरान वक्तृत्व स्पर्धा साथ-साथ दोहा-छंद-चोपाइ, लोकवाध संगीत, लोकवार्ता, निबंध-लेखन, एकपात्रीय अभिनय, समूहतगीत, लोकगीत, भजन, लग्नगीत सहित की स्पर्धा का आयोजन किया गया था।

Hindi banner 02