Gangubai kathiawadi

Gangubai kathiawadi movie controversy: कानूनी शिकंजे में फंसी गंगूबाई काठीयावाड़ी फिल्म, परिजनों ने कोर्ट का दरवाजा खटखटाया, पढ़ें पूरी खबर

Gangubai kathiawadi movie controversy: गंगूबाई को फिल्म में सेक्स वर्कर बताया गया जबकि वह एक कार्यकर्ता थी: परिजन का आरोप

मनोरंजन, 16 फरवरीः Gangubai kathiawadi movie controversy: संजय लीला भंसाली के निर्देशन में बनी फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी एक बार फिर मुश्किलों (Gangubai kathiawadi movie controversy) में है। गंगूबाई के पारिजनों ने इस फिल्म के खिलाफ कोर्ट में याचिका दायर की है। आरोप है कि गंगूबाई को फिल्म में सेक्स वर्कर बताया गया जबकि वह एक कार्यकर्ता थी। परिजनों का आरोप है कि जिस तरह फिल्म में उन्हें सेक्स वर्कर बताया गया है इससे छबि खराब हो रही है। गंगूबाई एक कार्यकर्ता थी और समाज सेवा करती थी।

क्या आपने यह पढ़ा…… Gujarat Godse’s prize: गुजरात में गोडसे पर मिला अवॉर्ड, वलसाड के खेल अधिकारी को किया गया सस्पेंड

गंगूबाई ने चार बच्चों को गोद लिया था। आज उनका परिवार बढ़कर 20 लोगों में तब्दील हो गया हैं। इतने सालों से अपनी जिंदगी में व्यस्त चल रहे इस परिवार की परेशानियां उस समय बढ़ गई, जब फिल्म (Gangubai kathiawadi movie controversy) का ट्रेलर रिलीज हुआ। इतना ही नहीं इन्हें तो यह भी नहीं पता था कि उनकी मां पर कोई किताब भी लिखी जा चुकी हैं। लगातार अपने रिलेटिव्स के बीच मजाक का पात्र बन रहे उनके बेटे ने मां (गंगूबाई) और परिवार की इज्जत को बचाने के लिए कोर्ट का दरवाजा खटखटाया हैं।

Gangubai kathiawadi movie controversy: गंगूबाई के फैमिली वकील ने बताया कि ट्रेलर रिलीज के बाद से पूरा परिवार सदमे में हैं। जिस तरह फिल्म में गंगूबाई की छवि को दर्शाया जा रहा हैं। वो पूरी तरह से गलत और बेसलेस हैं। यह पूरी तरह से वल्गर और न्यूड हैँ। आप एक सोशल एक्टिविस्ट को प्रोस्टीट्यूट की तरह रिप्रेजेंट कर रहे हो, किस परिवार को पसंद आएगी, उन्हें तो आपने वैंप और लेडी माफिया डॉन बना दिया हैं।

उन्होंने आगे कहा दूसरी बात यह है कि हमारे यहां के सिस्टम का मसला इस तरह है कि अगर आपके घर की इज्जत सरेआम नीलाम हो रही है, तो लोग यहां उनकी इज्जत को बचाने के बजाए आप बेटे से ही सबूत मांग रहे हैं कि वो उनके बेटे हैं इसे प्रूव करों। हालांकि हमने इसे नीचे कोर्ट में साबित कर दिया है किंतु अब हमारे मामले में कोई सुनवाई हो रही हैं।

Gangubai kathiawadi movie controversy: बता दें कि गंगूबाई फिल्म में अलिया भट्ट ने उन (गंगूबाई) का रोल अदा किया है। जबकि फिल्म में अजय देवगन भी अभियान कर रहे हैं। कोरोना के कारण पहले ही इस फिल्म की रिलीज को कई बार टाला गया है। वहीं अब जब यह फिल्म रिलीज को तैयार है तो एक बड़ी मुश्किल आन पड़ी है।

Hindi banner 02