NAFISA

Vadodara women commits suicide: वडोदरा की एक और युवती बनी ‘आयशा’, वीडियो बनाकर की आत्महत्या; पढ़ें पूरी खबर

Vadodara women commits suicide: प्रेम में विफलता मिलने के बाद युवती (नफीसा) ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली

वड़ोदरा, 24 जूनः Vadodara women commits suicide: अहमदाबाद के चर्चित आयशा सुसाइड केस की तरह अब वडोदरा में भी नफीसा नाम की एक युवती के सुसाइड का मामला सामने आया है। प्रेमी की दगाबाजी से दुखी नफीसा ने 20 जून को घर में फांसी लगाकर सुसाइड कर लिया था। लेकिन, ऩफीसा के मोबाइल से अब उसका आखिरी वीडियो सामने आया है।

Vadodara women commits suicide: प्रेम में विफलता मिलने के बाद वडोदरा की तांदलजा की 25 वर्षीय एक युवती नफीसा ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। युवती के परिजनों का आरोप है कि नफीसा ने अहमदाबाद में रहने वाले शेख रमीज अहमद नाम के युवक से प्यार में ऐसा कदम उठाया। 25 साल की नफीसा तंदलजा के नूरजहां पार्क में रहती थीं।

Vadodara women commits suicide: आत्महत्या से पहले युवती की ओर से बनाया गया एक वीडियो सामने आया है। यह वीडियो अहमदाबाद के रिवरफ्रन्ट का है। वीडियो में वह अपनी व्यथा व्यक्त करते हुए कह रही है कि, ”जिन्दगी में मैने तुझे सबसे ज्यादा प्यार किया, और तुमने ये किया गया मेरे साथ। मुझे इतना बड़ा धोखा दिया।

क्या आपने यह पढ़ा…. New corona case in india: भारत में कोरोना की सुपर स्पीड, कल की तुलना में बढ़े 4,000 मामले; जानें ताजा आंकड़े

मुझे लगा तुम सबसे अलग हो पर तुम सब के जैसे ही हो। तुमने और सबमें कोई फर्क नहीं था। पूरी दुनिया को पता चल जाने के बाद भी तुमने मेरा हाथ नहीं थामा, बहुत बुरे हो तुम, तुम्हारे घरवालें भी कहते है हमारा कोन्टेक्ट नहीं हैं। तुम्हे परसो देखा था, तुम्हारे कपड़े सुखे हुए थे वहां पर।” इसके अलावा युवती यह भी कह रही है कि ”मेरे पास मौत के अलावा और कोई रास्ता नहीं हैं, इतना बुरा हाल कर दिया है तुमने मेरा।”

उल्लेखनीय है कि 25 फरवरी को 2021 को पति की यातनाओं से परेशान होकर आएशा ने साबरमती नदी में कूदकर आत्महत्या कर ली थी। ऐसे में फिर एक बार ऐसी ही घटना सामने आई है। वडोदरा की इस युवती ने अहमदाबाद रिवरफ्रन्ट पर आत्महत्या का प्रयास करने के बाद अपनी व्यथा का वीडियो बनाया। हालाकि इसके बाद वडोदरा लौट रही युवती ने गले फांसी लगा कर आत्महत्या कर ली। जे.पी. रोड पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज की गई है।

Hindi banner 02