Vadodara

Vadodara: वड़ोदरा में एसओजी के पीआई की पत्नी एक महीने से लापता

Vadodara: वड़ोदरा जिले के स्पेशियल ऑपरेशन ग्रुप के पीआई ए.ए देसाई की पत्नी पिछले एक महीने से लापता है

अहमदाबाद, 06 जुलाईः Vadodara: वड़ोदरा (Vadodara) जिले के स्पेशियल ऑपरेशन ग्रुप के पीआई ए.ए देसाई की पत्नी पिछले एक महीने से लापता है। करजण पुलिस ने इस संबंध में मामला दर्ज कर जांच शुरु की है। पीआई का दो वर्ष का पुत्र भी है। पुलिस ने बताया कि पीआई की पत्नी स्वीटीबेन अपने पुत्र और मोबाइल को भी छोड़ कर गयी है। जिससे उनका पता लगाना मुश्किल हो रहा है।

जानकारी के मुताबिक करजण की प्रयोषा सोसायटी में रहने वाले जिला एसओजी पीआई ए.ए. देसाई की पत्नी स्वीटीबेन महेंद्रभाई पटेल (37) 5 जून को दोपहर 1 बजे से 8-30 बजे के बीच घर से निकल गयी थी। काफी खोजबीन के बाद जब उनका पता नहीं चला था तो इस सबंध में स्वीटीबेन के भाई ने करजण पुलिस थाने में शिकायत दर्ज करवायी थी।

देश-दुनिया की खबर अपने मोबाइल में पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करें

विशेष रूप से, पीआई ए.ए. देसाई पहले करजण थाने में ड्यूटी पर थे, अब वे जिला एसओजी शाखा में तैनात है। शिकायत दर्ज होने के बाद करजण पीआई पटेल और डीवाईएसपी केवी सोलंकी ने जांच शुरू की।

डीवाईएसपी ने कहा कि स्वीटीबेन की मानवीय बुद्धिमत्ता और तकनीकी निगरानी के आधार पर तलाश की जा रही है। पुलिस ने इस संबंध में उनकी तस्वीरों के साथ पैम्फलेट भी छापे हैं। पीआई और स्वीटी बेन प्रेम विवाह किया था।

क्या आपने यह पढ़ा… Rudraksh Convention Center: उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ ने वाराणसी के विश्वस्तरीय रुद्राक्ष कन्वेंशन सेंटर का किया निरीक्षण