Road accident

Unnao road accident: उत्तर प्रदेश के उन्नाव में भीषण हादसा, पुलिस वैन पर ट्रक पलटने से 3 पुलिसकर्मियों की मौत

Unnao road accident: मृतकों की शिनाख्त पुलिसकर्मी कृष्णेंद्र चंद्र यादव, आरक्षी रीता कुशवाहा व शशिकला यादव के रूप में हुई हैं

लखनऊ, 05 फरवरीः Unnao road accident: उत्तरप्रदेश के उन्नाव जिले में कर देर रात भीषण हादसा हो गया हैं। यहां पीआरवी पर ट्रक पलटने से 3 पुलिसकर्मियों की मौत हो गई हैं। इसके अलावा हादसे में एक पुलिसकर्मी गंभीर रूप से घायल हैं। उसे चिकित्सा के लिए लखनऊ रिफर किया गया हैं। घटना की सूचना पाते ही पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंच गए। घटना सफीपुर कोतवाली क्षेत्र की हैं।

जानकारी के मुताबिक उन्नाव की तरफ से तेज रफ्तार ट्रक सफीपुर की तरफ जा रहा था, जो अनियंत्रित होकर यूपी पुलिस वाहन 112 पर पलट गया। पुलिस बल ने आनन-फानन में क्रेन और बुलडोजर बुलाकर टैंकर को हटवाकर दबे तीनों पुलिसकर्मियों को निकाला और अस्पताल भिजवाया। अस्पताल में उपचार शुरू होने से पहले ही तीनों पुलिसकर्मियों की मौत हो गई। मृतकों की शिनाख्त पुलिसकर्मी कृष्णेंद्र चंद्र यादव, आरक्षी रीता कुशवाहा व शशिकला यादव के रूप में हुई हैं। वहीं चालक आनंद को अस्पताल में भर्ती कराया गया हैं। जहां हालत गंभीर होने से उसे लखनऊ रेफर कर दिया गया हैं।

क्या आपने यह पढ़ा…… Maa sarswati puja: भारती की देवी माँ सरस्वती, विघा का भंडार माँ सरस्वती

वहीं हादसे की सूचना मिलने पर राज्य के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने पुलिसकर्मियों की मृत्यु पर गहरा शोक व्यक्त किया हैं। मुख्यमंत्री ने ड्यूटी पर पुलिसकर्मियों की मृत्यु पर दुःख व्यक्त करते हुए उनके परिजनों के प्रति गहरी संवेदना व्यक्त की हैं। मुख्यमंत्री ने घटना मेें घायल हुए लोगों का समुचित उपचार कराए जाने के निर्देश दिए हैं।

Hindi banner 02