Two arrest with pistol in surat: सूरत में देशी तमंचे के साथ दो गिरफ्तार, एक 8वीं का छात्र

Two arrest with pistol in surat: पुलिस ने छात्र के स्कूल बैग में से एक तमंच और दो चाकू बरामद किया

सूरत, 28 फरवरीः Two arrest with pistol in surat: सूरत में ग्रीष्मा की हत्या के बाद पुलिस सर्तक हो गई है। स्कूल के आसपास तथा 100 मीटर की दूरी के पास किसी भी पुरुष के खड़े रहने पर प्रतिबंध लगा दिया गया है। इसी बीच खडोदरा पुलिस ने दो छात्रों को हथियार के साथ गिरफ्तार किया। दोनों छात्रों के बैग में से देशी तमंचा तथा दो रेम्बो चाकू भी बरामद की गई है।

खड़ोदरा पुलिस ने बताया कि उनकी टीम के सर्विलांस स्टाफ के पीएसआई आर.एस. पटेल टीम के साथ गश्त पर थे। इसी बीच हेड कांस्टेबल जयराज सिंह अंडुजी चेतन भाई रमनलाल को पक्की सूचना मिली थी कि दो युवक हथियार के साथ घुम रहे हैं। पीएसआई आरएस पटेल ने टीम के साथ सोहम सर्कल के पास निगरानी की और एक बच्चे सहित एक युवक को दबोच लिया। उसके स्कूल बैग से किताबों की जगह घातक हथियार, देशी तमंचा और चाकू बरामद किया गया। एक आरोपी की उम्र 16 साल है और वह कक्षा-8 में पढ़ रहा है।

क्या आपने यह पढ़ा….. India crude oil import bill increased: इतने अरब डॉलर को पार कर सकता है भारत के कच्चे तेल का आयात बिल, पढ़ें पूरी खबर

वांटेड ने आरोपी से लिया हथियार

आरोपियों से आगे की पूछताछ में पता चला कि हथियार वांछित आरोपी राज कृपालसिंह (उधना) से लाए गए थे। पुलिस फिलहाल जांच कर रही है। माता-पिता को अपने बच्चों पर नजर रखनी चाहिए कि वे क्या कर रहे हैं, किसके साथ यात्रा कर रहे हैं, कहां यात्रा कर रहे हैं और किसके साथ रह रहे हैं। खतोदरा पुलिस ने कानून का उल्लंघन करने वाले आरोपी जावेद जमीर शेख (एसएमसी आवास, खतोदरा निवासी) और नाबालिग को गिरफ्तार कर लिया है।

Hindi banner 02