Monsoon

Surat Trees fell: सूरत में तेज रफ्तार से चल रही हवाओं के कारण कई जगहों पर गिरे पेड़, पढ़ें पूरी खबर

Surat Trees fell: सूरत शहर में अगले 2 दिनों तक समान मौसम रहने का अनुमान

सूरत, 24 मईः Surat Trees fell: गुजरात के सूरत शहर में पिछले तीन दिनों से तेज हवाएं चल रही हैं। शहर में कल औसतन 17 किमी प्रति घंटे की रफ्तार से हवाएं चल रही थीं। लेकिन हवा की अधिकतम गति 60 किमी प्रति घंटे बताई गई है। अगले दो दिनों के दौरान हवा की गति सामान्य से कम रहेगी। शहर में अधिकतम 40 से 45 किमी प्रति घंटे की रफ्तार से हवाएं चलने का अनुमान है।

Surat Trees fell: सूरत सहित दक्षिण गुजरात में 25 मई के बाद प्री-मानसून गतिविधि शुरू होने का भी अनुमान है। शहर के अलथान, वेसु, वीआईपी रोड इलाके में छिटपुट आंधी चली। जिससे कई जगहों पर पेड़ गिरने की घटना भी सामने आई है। शहर में चल रही तेज हवाओं से दो दिन में 10 से ज्यादा पेड़ गिर चुके हैं।

कल कतारगाम नंदूदोशी के वाडी, न्यू सिविल अस्पताल अधीक्षक कार्यालय और घोड्डोद रोड जॉगर्स पार्क के पास पेड़ गिरने की कॉल आई। मौसम विभाग के अनुसार सोमवार को अधिकतम तापमान 34 डिग्री सेल्सियस और न्यूनतम 28.4 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया। सुबह नमी 69 फीसदी और शाम को 71 फीसदी रही।

क्या आपने यह पढ़ा…. Korean food: यहां जानें 10 स्वादिष्ट कोरियाई व्यंजनों के बारे में…

Surat Trees fell: पिछले 3 दिनों से चल रही तेज हवाओं से शहर के कई इलाकों में लगातार बिजली कटौती की समस्या शुरू हो गई है। खासकर भीमराड सहित इलाकों में बिजली आ रही थी और जा रही थी। जिससे लोगों को परेशानी हुई। हालांकि किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है।

खराब मौसम के कारण दिल्ली की 2 उड़ानें रद्द करनी पड़ीं। हवाई अड्डे के अधिकारियों ने कहा कि इंडिगो की दिल्ली की उड़ान सोमवार को शाम 4.20 बजे उतरने वाली थी। जिसे रद्द कर दिया गया। इस फ्लाइट के रद्द होते ही इंडिगो एयरलाइंस की दिल्ली के लिए सूरत से सुबह चार बजकर 50 मिनट पर उड़ान भरने वाली फ्लाइट भी रद्द कर दी गई।

Hindi banner 02