knife attack

Surat murder case: गुजरात के इस शहर में एक और हत्या, व्यापारी को हत्या के घाट उतारकर आरोपी फरार

Surat murder case: इलेक्ट्रिक की दुकान में खाने का तेल लेने आये शख्स के साथ कहासुनी होने के बाद यह घटना हुई

सूरत, 22 फरवरीः Surat murder case: गुजरात के सूरत में एक ओर हत्या का मामला सामने आया है। यहां गोडादरा क्षेत्र में एक दुकानदार पर चाकू से हमला कर उसे मौत के घाट उतार दिया गया है। घटना से पूरे इलाके में सनसनी मच गई है। उधर सूरत पुलिस के सुरक्षा व्यवस्था के दावे भी खोखले साबित हो रहे है।

घटना का सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है। सूरत गोडादरा थाने के पीआई झाला ने बताया कि इलेक्ट्रिक की दुकान में खाने का तेल लेने आये शख्स के साथ कहासुनी होने के बाद यह हत्या हुई है। पुलिस ने लूट की धाराओं सहित मामले दर्ज किया है। घटना का सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है। मृतक देवराम भरतभाई चौधरी पार्टनरशिप में कैलाशनगर देव नारायण कॉम्पलेक्ष में इलेक्ट्रिक की दुकान चलाते थे।

क्या आपने यह पढ़ा….. Surat school hijab controversy: सूरत पहुंचा हिजाब विवाद, स्कूल में छात्राओं के हिजाब पहनने से हंगामा

सोमवार रात देवराम के पास ग्राहक ने खाने का तेल मांगने पर विवाद हुआ था। हालांकि इलेक्ट्रिक की दुकान पर तेल मांगता है कहकर देवरामभाई ने युवक को जाने के लिए कहा। जिसके बाद झगड़ा हो गया। आवेश में आये युवक ने चाकू से हमला देवराम भाई को मौत के घाट उतार दिया। पुलिस ने बताया कि आरोपी फरार है। पुलिस ने अलग-अलग टीम बनाकर आरोपी को पकड़ने की कार्रवाई शुरु कर दी है।

Hindi banner 02