News Flash thambnail

Surat girl rape case: सूरत में चार साल की बच्ची से दरिंदगी, युवक ने दुष्कर्म कर झाड़ी में फेंका

Surat girl rape case: बच्ची की हालत नाजुक, पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

अहमदाबाद, 13 अक्टूबरः Surat girl rape case: गुजरात के सूरत में चार साल की एक बच्ची का अपहरण कर उससे दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। बच्ची गंभीर अवस्था में झाड़ी में मिली। जिसके बाद उसे उपचार के लिए अस्पताल ले जाया गया। वहीं घटना की सूचना पाते ही स्थानीय पुलिस सहित क्राइम ब्रांच का काफिला आ पहुंचा। पुलिस की 10 टीमों ने 5 घंटे की कड़ी मेहनत के बाद आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

यह घटना सचिन जीआईडीसी क्षेत्र की है। बीते दिन चार साल की बच्ची दो बच्चों के साथ घर के बाहर खेल रही थी। इस दौरान वह लापता हो गई। परिजनों ने काफी खोजबीन के बाद जब बच्ची नहीं मिली तो इसकी सूचना सचिन जीआईडीसी पुलिस को दी। मामले की गंभीरता को देखते हुए सचिन जीआईडीसी पुलिस सहित लोकल क्राइम ब्रांच का काफिला भी आ पहुंचा।

क्या आपने यह पढ़ा…. Video download idea: मोबाइल में कैसे डाउनलोड करें यूट्यूब के वीडियो, जानें तरीका

Advertisement

पुलिस की 10 टीमो ने 5 घंटे की खोजबीन के बाद बच्ची रमेश्वर कोलोनी के पास स्थित इन्डस्ट्रीयल पार्क के पीछे झाड़ियों में से मिली। पुलिस ने बताया कि बच्ची बेहोश थी। उसे गंभीर चोटे आयी थी। जिसके बाद उसे अस्पताल ले जाया गया।

डॉक्टरों ने बताया कि बच्ची से दुष्कर्म किया गया है। बच्ची के गुप्त भाग में चोट के निशान है। पुलिस ने बताया कि आरोपी को सीसीटीवी फुटेज के आधार पर रामेश्वर कोलोनी के पास दबोच लिया गया है। फिलहाल उसे रिमांड पर लेकर पुछताछ की जा रही है।

Whatsapp Join Banner Eng
देश की आवाज़ की तमाम खबरों को फेसबुक पर पाने के लिए लाइक करें.

Advertisement
Copyright © 2021 Desh Ki Aawaz. All rights reserved.