Surat Doctor Suicide Attempt

Surat Doctor Suicide Attempt: मां-छोटी बहन की हत्या करने के बाद महिला डॉक्टर ने किया आत्महत्या का प्रयास

Surat Doctor Suicide Attempt: सुसाइट नोट में लिखा- हम तीनों एक दूसरे के बिना थोड़े समय के लिए भी नहीं रह सकते

अहमदाबाद, 23 अगस्तः Surat Doctor Suicide Attempt: सूरत के कतारगाम में एक महिला डॉक्टर ने जिंदगी से तंग आकर अपनी मां और छोटी बहन को एनेस्थेटिक इंजेक्शन का ओवरडोज देकर मार डाला और फिर नींद की गोलियां खाकर आत्महत्या का प्रयास किया। पुलिस ने बताया कि महिला डॉक्टर आत्महत्या करना चाहती थी लेकिन वह सोचती थी कि उसके मरने के बाद उसके परिवार का क्या होगा। इस सोच में डॉक्टर ने अपनी मां और छोटी बहन की हत्या कर दी। इसके बाद खुद भी आत्महत्या का प्रयास किया है।

पुलिस को मिली सुसाइट नोट में डॉक्टर दर्शना ने लिखा है कि “मैं अपनी मां और बहन से भावनात्मक रूप से जुड़ी हूं।” हम तीनों एक दूसरे के बिना थोड़े समय के लिए भी नहीं रह सकते। मैं व्यक्तिगत कारणों से आत्महत्या करना चाहती हूं। लेकिन मैंने सोचा कि मेरे बिना मेरी मां और बहन का क्या होगा। वे मेरे बिना कैसे रह सकते हैं इसलिए मैंने उन्हें मारने का फैसला किया। मेरी बहन की तबीयत ठीक नहीं थी और मैंने शरीर में दर्द के कारण रात 12:30 बजे नींद की गोलियों का इंजेक्शन लगा दिया। इसके बाद मां को भी इंजेक्शन लगा कर मार डाला। इसके बाद खुद 27 नींद की गोलियां खाकर आत्महत्या करने का प्रयास किया है।

क्या आपने यह पढ़ा.. Bablu; kabul to bokaro: काबुल से बोकारो पहुंचे बबलू ने सुनाई आपबीती, 10 मिनट की दूरी तय करने में लगे 20 घंटे

पुलिस ने बताया कि मूल भावनगर के तलाजा की पसवी गांव की रहने वाली और कतारगाम धनमोरा के निकट सहजानंद सोसाइटी में रहती वाटलीया प्रजापति समाज के 62 वर्षीय मंजुलाबेन कांतिभाई सोंडागर की 31 वर्षीय पुत्र दर्शना होमियोपेथी की डॉक्टर है और प्राइवेट प्रेक्टिस करती थी। उनकी 29 वर्षीय पुत्री फाल्गुनी प्राइवेट स्कूल में शिक्षिका थी।

पुत्र गौरव प्राइवेट कंपनी में काम करता है। पुलिस ने बताया कि रात की घटना के बाद सुबह रक्षाबंधन होने से भाई ड्यूटी से घर लौटा तो मां-बहन तीनों अचेत अवस्था में पड़े थे। जिसके बाद भाई ने तीनों को अस्पताल पहुंचा। जहां मौजूद चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित किया। पुलिस ने बताया कि नींद की गोलियां खानेवाली डॉक्टर की हालत नाजुक है।

देश-दुनिया की खबरें अपने मोबाइल में पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें