Crime

Surat: सूरत में 4 साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म, आरोपी गिरफ्तार

Surat: पुलिस ने मामला दर्ज कर सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है

सूरत, 25 जूनः Surat: सूरत में मानवता को शर्मसार करने देने वाला मामला सामने आया है। यहां अडाजण में एक साढ़े चार साल की बच्ची से छत पर ले जाकर सिक्युरिटी गार्ड़ ने दुष्कर्म किया। बच्ची के बेहोश होने के बाद आरोपी वहां से फरार हो गया। उधर घटना की सूचना पाते ही पुलिस की टीम भी आ पहुंची। पुलिस ने मामला दर्ज कर सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

जानकारी के मुताबिक सूरत (Surat) के अडाजण क्षेत्र में नयी पंजाबी साइट पर मजदूरी कर अपने घर का गुजारा करते परिवार की साढे चार साल की बच्ची गुरुवार शाम खेलते-खेलते अचानक लापता हो गयी थी। परिवार ने बच्ची की काफी खोजबीन की । हालाकि नहीं मिलने पर परिजनों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। जिसके बाद पुलिस का काफिला आ पहुंचा।

Whatsapp Join Banner Eng

अडाजण पुलिस ने बताया कि काफी खोजबीन के बाद बच्ची बेहोशी के अवस्था में निर्माणधीन बिल्डींग के छत से मिली। उसे उपचार के लिए अस्पताल ले जाया गया। घटना के चलते आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज खंखाले गये। जिसमें सिक्युरिटी गार्ड बच्ची को बिल्डींग की छत पर ले जाते हुए दिखाई दिया। जिसके बाद आरोपी सिक्युरिटी गार्ड को हिरासत में लिया गया।

पुछताछ में उसने बच्ची से दुष्कर्म करने की बात कबूल कर ली है। पुलिस ने बताया कि आरोपी मूल उत्तरप्रदेश का निवासी है। उसकी पहचान शिवनारायण के रुप में हुई है। फिलहाल मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई की गई है।

क्या आपने यह पढ़ा.. Fruits: इन फलों को फ्रिज में ना रखें, स्वास्थ्य के लिए होंगे हानिकारक