Cow

Stray animal control laws: गुजरात सरकार ने वापस लिया मवेशी नियंत्रण विधेयक, जानिए…

Stray animal control laws: गुजरात विधानसभा में आज मवेशी नियंत्रण विधेयक सर्वसम्मति से वापस ले लिया गया

अहमदाबाद, 21 सितंबरः Stray animal control laws: गुजरात विधानसभा में आज मवेशी नियंत्रण विधेयक सर्वसम्मति से वापस ले लिया गया है। राज्यपाल की ओर से विधेयक को पुनःविचार के लिए वापस भेजा गया था। इसके बाद आज विधानसभा गृह से इस बिल को वापस ले लिया गया है। उल्लेखनीय है कि आज सुबह से ही मालधारी समाज की ओर से दूध की बिक्री बंद कर जगह-जगह विरोध प्रदर्शन किया।

राज्य सरकार के प्रवक्ता जीतू वाघाणी ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि कांग्रेस को आज हमने बार-बार कहा कि गृह के कामकाज में हिस्सा ले और चर्चा करें। लेकिन कांग्रेस का व्यवहार नकारात्मक रहा है। गुजरात की जनता उन्हें पहचान गई है। कांग्रेस की जनता विरोधी मानसिकता उजागर हुई है।

कई लोगों को चुनाव निकट आने पर प्रश्न याद आते है। इसमें कांग्रेस का भी नंबर आता है। हम संवाद में मानते है। सभी को ध्यान में रखकर गुजरात सरकार ने निर्णय लिया है। उन्होंने यह भी कहा कि जब से बिल पास हुआ उस दिन से ही मुख्यमंत्री इसको लेकर संवेदनशील थे। वहीं मालधारी समाज के बारे में विचार कर रहे थे। आज विधेयक को वापस ले लिया है।

Advertisement

बता दें कि मालधारी समाज की ओर से आज दूध की हड़ताल की गई थी। उन्होंने चेतावनी दी थी कि हमारी मांगे नहीं मानी जाएगी तब तक आंदोलन जारी रहेगा। ऐसे में राज्य में कल दोपहर के बाद लोगों में हड़ंकप मच गया था। हालांकि आज सुबह दूध नियमित मिल रहा था। राज्य के अधिकांस शहरों में दूध की बिक्री हुई।

क्या आपने यह पढ़ा…. Sharath kamal statement: लक्ष्य निर्धारित करना और उनको पाने की कोशिश करना मुझे प्रेरित करता है: शरथ कमल

Hindi banner 02
देश की आवाज़ की खबरों को फेसबुक पर पाने के लिए लाइक करें

Advertisement
Copyright © 2022 Desh Ki Aawaz. All rights reserved.