Seminar organized at vasanta college

Seminar organized at vasanta college: वसंता कॉलेज में उद्यमिता कौशल पर संगोष्ठी का सफल आयोजन

Seminar organized at vasanta college: आई सी एफ ए आई, आई क्यू ए सी और इंटरप्रेन्योर सेल द्वारा आयोजित कार्यक्रम में छात्राओं ने उत्साह पूर्वक लिया हिस्सा

रिपोर्ट: डॉ राम शंकर सिंह

वाराणसी, 29 अप्रैलः Seminar organized at vasanta college: वाणिज्य विभाग, वसंत महिला महाविद्यालय के तत्वावधान में उद्यमिता कौशल पर संगोष्ठी का सफल आयोजन (Seminar organized at vasanta college) संपन्न हुआ। इस कार्यक्रम में छात्राओं ने उत्साह पूर्वक हिस्सा लिया। संगोष्ठी का आयोजन एंटरप्रेन्योर सेल और आईक्यूएसी के तत्वावधान में, आईसीएफएआई बिजनेस स्कूल, जयपुर द्वारा उद्यमिता कौशल पर किया गया।

प्रारंभ में वाणिज्य विभाग की एच.ओ.डी. डॉ डी. उमा देवी ने अतिथियों का स्वागत किया। आपने अतिथि वक्ता का परिचय देते हुए संगोष्ठी के महत्व पर प्रकाश डाला। मुख्य वक्ता डॉ. श्वेता जैन आईबीएस जयपुर ने उद्यमियों और उनके विकास को आगे बढ़ाने के बारे में बहुमूल्य बातें सांझा की। कार्यक्रम को आगे बढ़ाते हुए विधु माथुर ने बी.कॉम के छात्राओं के साथ एक इंटरैक्टिव और भागीदारी सत्र रखा।

आपने विभिन्न उद्यमशीलता कौशलों में मूल्यवान अंतर्दृष्टि प्रदान की और दुनिया भर के विभिन्न सफल उद्यमियों के उदाहरण दिए। साथ ही उन्होंने नवाचार के महत्व पर भी प्रकाश डाला।

कार्यक्रम का समापन वाणिज्य विभाग की डॉ. उषा दीक्षित ने किया। धन्यवाद ज्ञापन उद्यमी प्रकोष्ठ वी सी डब्ल्यू के संयोजक डॉ. सौरभ सिंह ने किया। कार्यक्रम में आई.क्यू.ए.सी. की संयोजक डॉ. सीमा श्रीवास्तव, वाणिज्य विभाग के डॉ. मनोज कुमार तिवारी, डॉ. वेदमणि मिश्रा, डॉ. रंजन कुमार भट्टाचार्य और डॉ. रशिका जैन प्रमुख रूप से उपस्थित रहे।

क्या आपने यह पढ़ा…. Dhule-dadar special express: रेल राज्यमंत्री ने धुले-दादर स्पेशल एक्सप्रेस की उद्घाटन सेवा को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया

Hindi banner 02
देश की आवाज की खबरें फेसबुक पर पाने के लिए फेसबुक पेज को लाइक करें