Selected Allottees Meeting in VDA

Selected Allottees Meeting in VDA: वाराणसी विकास प्राधिकरण में चयनित आवंटियों संग हुई बैठक

Selected Allottees Meeting in VDA: दशाश्वमेध प्लाजा के आवंटियों को शीघ्र भुगतान करके रजिस्ट्री कराने का निर्देश

रिपोर्ट: डॉ राम शंकर सिंह

वाराणसी, 19 दिसंबर: Selected Allottees Meeting in VDA: वाराणसी विकास प्राधिकरण के सचिव, डॉ.सुनील कुमार वर्मा के अध्यक्षता में दशाश्वमेध प्लाजा के अंतर्गत लॉटरी के माध्यम से चयनित आवंटियों तथा ई-ऑक्शन के माध्यम से चयनित आवंटियों कि एक बैठक आहूत की गई।

बैठक के दौरान सचिव ने समस्त उपस्थित आवंटियों को अवगत कराया कि, चयनित आवंटियों को आवंटन से नियत अवधि के बीच पूर्ण भुगतान करके रजिस्ट्री करानी थी। किंतु अभी तक लॉटरी माध्यम से चयनित 56 आवंटियों ने तथा ई-ऑक्शन के माध्यम से चयनित लगभग 50 आवंटियों ने पूर्ण भुगतान नहीं किया है। उनके द्वारा यह भी सचेत किया गया कि माह दिसंबर 2023 तक पूर्ण भुगतान नहीं किया जाता है, तो आवंटन निरस्तीकरण की कार्यवाही की जाएगी।

यदि किन्हीं आवंटियों को बैंक से लोन लेने में कठिनाई हो रही है तो बैठक में उपस्थित पीएनबी के प्रबंधक से अपनी समस्या बता सकते हैं। पी.एन.बी. के प्रबंधक द्वारा अवगत कराया गया कि मेरे पास 7 आवंटियों की पत्रावलियां प्राप्त हैं, जो स्वीकृति के अंतिम चरण पर हैं। समस्त 7 आवंटियों को कतिपय अभिलेख उपलब्ध कराने हेतु अवगत कराया गया है।

अभिलेख उपलब्ध होने पर लोन की अंतिम स्वीकृति प्रदान प्रदान कर दी जाएगी। पीएनबी के प्रबंधक द्वारा यह भी अनुरोध किया गया कि16 आवंटियों को लोन की स्वीकृति कर दी गई है, लेकिन उनके द्वारा अभी तक रजिस्ट्री कराकर डीड बैंक में प्रस्तुत नहीं किया गया है।

बैठक के दौरान सचिव डॉ.सुनील कुमार वर्मा, संपत्ति अधिकारी राजीव जायसवाल, पीएनबी मैनेजर इत्यादि लोग उपस्थित रहे।

क्या आपने यह पढ़ा… CR Traffic Block: मध्य रेल खडावली-टिटवाला खंड के बीच परिचालित करेगा विशेष रात्रि यातायात ब्लॉक

Hindi banner 02
देश की आवाज की खबरें फेसबुक पर पाने के लिए फेसबुक पेज को लाइक करें