ममता का खेल: मुख्य सचिव बंदोपाध्याय (Secretary Bandopadhyay) हुए रिटायर, अब मुख्यमंत्री के मुख्य सलाहकार पद पर किये गये नियुक्त

Secretary Bandopadhyay: बंदोपाध्याय को कोरोना महामारी के चलते हाल ही में ममता सरकार के आग्रह पर केंद्र सरकार ने तीन माह का सेवा विस्तार दिया था।

नई दिल्‍ली, 31 मई: Secretary Bandopadhyay: केंद्र सरकार द्वारा पश्चिम बंगाल के मुख्य सचिव अलपन बंदोपाध्याय के दिल्ली तबादले और उन्हें सोमवार को दिल्ली पहुंचने के आदेश की अवज्ञा करने के बाद मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने चल दी बड़ी चाल । ममता बनर्जी ने कहा कि आज बंदोपाध्याय रिटायर हो गए हैं, इसलिए उन्हें अब मुख्यमंत्री का मुख्य सलाहकार नियुक्त कर दिया गया है।  वे अगले तीन साल तक पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री के मुख्य सलाहकार रहेंगे। 

Whatsapp Join Banner Eng

इससे पहले केंद्र के आदेश का पालन नहीं करते हुए पश्चिम बंगाल सरकार ने मुख्य सचिव अलपन बंदोपाध्याय (Secretary Bandopadhyay) को रिलीव नहीं किया। बंदोपाध्याय को सोमवार सुबह 10 बजे केंद्रीय कार्मिक मंत्रालय में हाजिर होना था। मंत्रालय ने बंगाल सरकार को उन्हें तत्काल रिलीव करने का आदेश दिया था। 

यह भी पढ़े…..ईपीएफओ (EPFO) के खाताधारकों के लिए खुशी की खबर, ले सकेंगे दूसरी बार कोविड एडवांस

बंदोपाध्याय (Secretary Bandopadhyay) को कोरोना महामारी के चलते हाल ही में ममता सरकार के आग्रह पर केंद्र सरकार ने तीन माह का सेवा विस्तार दिया था। वैसे वह 31 मई को रिटायर होने वाले थे। ममता ने कहा कि राज्य सरकार के बिना परामर्श के कैसे उन्हें बुलाने का एकतरफा आदेश जारी कर दिया गया।