Sajjad BSF arrest

Sajjad BSF arrest: गुजरात एटीएस ने पाकिस्तान के लिए जासूसी करने वाले बीएसएफ जवान को कच्छ से किया गिरफ्तार

Sajjad BSF arrest: जांबाज भारतीय सेना अपने पराक्रम से पाकिस्तान को धूल चटा रही है

अहमदाबाद, 25 अक्टूबरः Sajjad BSF arrest: गुजरात एटीएस ने कच्छ में सीमा पर जासूसी करने और पाकिस्तान को जानकारी देने के आरोप में एक जवान को गिरफ्तार किया है। जांबाज भारतीय सेना अपने पराक्रम से पाकिस्तान को धूल चटा रही है। सबसे आगे और आक्रामक बीएसएफ कश्मीर से लेकर गुजरात तक की सीमा पर दिन-रात पहरा दे रही है। उस वक्त पाकिस्तान के लिए जासूसी रहे बीएसएफ के एक देशद्रोही जवान को कच्छ की सीमा से पकड़ा गया है। गुजरात एटीएस ने मिली जानकारी के आधार पर बीएसएफ जवानों को गिरफ्तार किया है।

एटीएस अधिकारियों से मिली जानकारी के मुताबिक सज्जाद पुत्र मोहम्मद इम्तियाज रहे मूल गांव-सरुला ता गांधीधाम कच्छ में 74 “ए” कंपनी में तैनाता था। यह बीएसएफ की टॉप-सीक्रेट और संवेदनशील जानकारी अपने मोबाइल के जरिए पड़ोसी दुश्मन देश को भेजता था और पैसे लेने के एवज में वह देश विरोधी गतिविधियों को अंजाम दे रहा है।

क्या आपने यह पढ़ा…. 12 injured in celebrate: जीत से बौखलाए पाकिस्तानी, जश्न की फायरिंग में हुआ बड़ा हादसा

खुफिया एजेंसी को सूचना मिली थी कि वह कच्छ में सीमा के लिए जासूसी कर रहा है। इससे पहले कश्मीरी जवान त्रिपुरा में तैनात था। वहां से एजेंसियों द्वारा जवान पर लगातार नजर रखी जा रही थी। वह लगातार पाकिस्तान को भारत की गोपनीय जानकारी दे रहा था। जिसके बाद कच्छ सीमा पर पोस्टिंग पर कड़ी नजर रखी जा रही थी। इस बीच, गुजरात पक्की जानकारी व सबूत के आधार पर गिरफ्तार कर लिया है। फिलहाल उससे पुछताछ की जा रही है।

Whatsapp Join Banner Eng