abu accident

Road Accident: सड़क हादसे में हुई शिक्षक की दर्दनाक मृत्यु

Road Accident: आरोपी को माउंट आबू में ही पकड़ लिया गया

माउंट आबू, 14 अगस्तः Road Accident: मावल थानाधिकारी के बाहर दोपहर के समय शिक्षक राजू अलिका माउंट आबू से आबूरोड़ अपने घर की ओर जा रहे थे। जंगल कॉर्नर रेस्टोरेंट के निकट सामने से तेज गति से आ रही एक कार से टक्कर हो जाने के बाद वे घटना स्थल पर ही गिर गए।

Road Accident: घटनास्थल पर लहूलुहान हालात में शिक्षक राजू अलिका को माउंट आबू के ग्लोबल अस्पताल ले जाया गया। जहां सिर पर गंभीर चोट लगने व अत्यधिक खून बहने से चिकित्सक ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

क्या आपने यह पढ़ा.. WR Independence Day Celebration: 15 अगस्त को अहमदाबाद मंडल पर 75 वां स्वतंत्रता दिवस का आयोजन किया जायेगा

पुलिस सहायक उप निरीक्षक उदा राम ने जानकारी देते हुए बताया कि दोपहर के समय जंगल कॉर्नर रेस्टोरेंड रोड पर कार RJ 27 CB 3430 से बाइक चालक शिक्षक राजू अलिका के भिड़त हो जाने से वे घटनास्थल पर ही गिर गए। मौके से कार चालक फरार हो गया। आरोपी को माउंट आबू में ही पकड़ लिया गया।

वहीं घटनास्थल से लहूलुहान हालात में शिक्षक को ग्लोबल अस्पताल में लाया गया जहां पर अत्यधिक चोट लगी होने से खून काफी बह चुका था। डॉक्टर्स ने जांच के बाद उन्हें मृत घोषित कर दिया। बाद में सरकारी सामुदायिक अस्पताल में उनका पोस्टमार्टम कर शव परिजनों को सौंप दिया गया।

देश-दुनिया की खबरें अपने मोबाइल में पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें