Kalraj Mishra

Rajasthan Governor: राजस्थान के राज्यपाल कलराज मिश्र माउंट आबू पहुंचे, पढ़ें पूरी खबर

Rajasthan Governor: राजस्थान के राज्यपाल कलराज मिश्र माउंट आबू पहुँच गये हैं

रिपोर्टः किशन वासवानी

माउंट आबू, 22 जूनः Rajasthan Governor: राजस्थान के राज्यपाल कलराज मिश्र माउंट आबू पहुँच गये हैं। कलराज मिश्र मानपुर हवाई पट्टी से सड़क मार्ग के जरिए माउंट आबू पहुँचे। आबूरोड पहुँचने पर राज्यपाल का जिला कलेक्टर भगवती प्रसाद, एसपी धर्मेंद सिंह, विधायक संयम लोढ़ा, विधायक समाराम गरासिया सहित अन्य लोगों ने उनका स्वागत किया।

देश-दुनिया की खबरें अपने मोबाइल पर पाने के लिए यहां क्लिक करें

राजस्थान के राज्यपाल कलराज मिश्र अपने पूरे काफिले के साथ माउंट आबू पहुँचे चुके हैं। राजभवन में पुलिस व प्रशासनिक अधिकारियों के द्वारा कलराज मिश्र का स्वागत किया गया। राज्यपाल अपने परिवार संग 8 दिन माउंट आबू में रहकर राजभवन का प्रवास करेंगे।

राज्यपाल ने अधिकारियों से औपचारिक बातचीत में जिला प्रशासन के अधिकारियों से कोरोना काल की स्थिति और बचाव के लिए किये जा रहे उपायों के बारे में भी जानकारी ली। उन्होंने कोरोना से बचाव के लिए प्रभावी प्रयास किए जाने का निर्देश दिये।

उन्होंने आम जनता से भी अपील की है कि मास्क आवश्यक रूप से पहनें, दूरी बनाए रखें तथा स्वच्छता नियमों का पालन करें। राज्यपाल कलराज मिश्र ने आम जनता से आह्वान करते हुए कहा कि निर्धारित आयु एवं पात्रता वाले सभी वर्ग अपना वैक्सिनेशन अवश्य करवाएं।

क्या आपने यह पढ़ा.. Electric Vehicle: गुजरात में आएगा पर्यावरण के अनुकूल परिवहन का युग, मुख्यमंत्री ने गुजरात इलेक्ट्रिक वाहन नीति 2021 की घोषणा की