Raghu sharma

Raghu sharma targets BJP: कांग्रेस प्रभारी रघु शर्मा ने भाजपा पर साधा निशाना, कहा- भाजपा को घमंड…

Raghu sharma targets BJP: सत्ता में कौन रहेगा इसका फैसला जनता करती हैं, भाजपा घमंड में ना रहेः रघु शर्मा

गांधीनगर, 30 नवंबरः Raghu sharma targets BJP: गुजरात में विधानसभा चुनाव की तारीखें काफी नजदीक आ गई हैं। कल पहले चरण का मतदान होगा। वहीं दूसरे चरण के मतदान हेतु सभी पार्टियां जोर-शोर से प्रचार में लगी हुई हैं। विविध राजनीतिक पार्टियों के नेताओं द्वारा एक-दूसरे पर आरोप लगाए जा रहे हैं। इस बीच रक्षामंत्री राजनाथ सिंह आज गुजरात में हैं। उन्होंने भाजपा की जीत का विश्वास व्यक्त किया। उन्होंने कहा कि, भाजपा इस बार तमाम रिकॉर्ड तोड़ डालेगी।

वहीं विपक्ष पर निशाना साधते हुए रक्षामंत्री ने कहा कि, कांग्रेस खुद का अस्तित्व बचाने के लिए चुनाव लड़ रही हैं। वहीं आम आदमी पार्टी सिर्फ अपनी उपस्थिति दर्ज कराने के लिए चुनावी मैदान हैं। रक्षामंत्री राजनाथ सिंह के इस बयान पर अब गुजरात कांग्रेस प्रभारी रघु शर्मा ने पलटवार किया हैं। रघु शर्मा ने कहा कि, सत्ता में कौन रहेगा इसका फैसला जनता करती हैं। भाजपा को घमंड में नहीं रहना चाहिए।

प्रेस कांफ्रेंस के दौरान कांग्रेस प्रभारी रघु शर्मा ने आम आदमी पार्टी पर भी निशाना साधा। रघु ने कहा, मैंने कोरे कागज पर लिखा है कि आप की 0 सीट आएगी। उनके मुख्यमंत्री पद के उम्मीदवार की डिपोजिट भी जब्त हो जाएगी। 5 साल में भाजप की गलती बताने का काम कांग्रेस ने किया हैं। यह मौसम आधारित पार्टी जिनके पास कार्यकर्ता नहीं हैं, वे पेडवर्कर के जरिए हम पर सवाल उठा रहे हैं।

उन्होंने कहा कि हमारे पास आई रिपोर्ट के मुताबिक लोगों की परेशानियां मतदान के रूप में सामने आएगी। प्रधानमंत्री ने लगातार 8 महीने गुजरात को यह चुनाव जीतने के लिए दिए हैं। गृहमंत्री लगातार गुजरात में हैं। उनके मुख्यमंत्री यहां गुजरात की गलियों में घूमते हैं। कोई अच्छा कार्य किया होता तो हैरान होने की आवश्यकता नहीं पड़ती। उनकी सभाओं में कोई जाता नहीं, कुर्सियां खाली हैं।

रघु शर्मा ने भाजपा पर कड़े प्रहार करते हुए कहा कि, गौरव यात्रा 10 के बदले 7 दिन में समाप्त करनी पड़ी। भाजपा जन समर्थन खो चुकी हैं। कांग्रेस की सभाओं में उम्मीद से अधिक लोग उमड़ रहे हैं। 27 साल बाद गुजरात ने परिवर्तन का मन बनाया हैं। इस बार हमारी सरकार बनेगी। कांग्रेस जिस तरह यह चुनाव लड़ रही हैं, वह जीत दिलाएगी।

क्या आपने यह पढ़ा…. Central government big decision in farmers: किसानों के हित में केंद्र सरकार ने लिया बड़ा फैसला, घर बैठे मिलेंगी यह सुविधा…

Hindi banner 02