Public hearing in Varanasi

Public hearing in Varanasi: प्रधानमंत्री के संसदीय कार्यालय में पर्यटन एवं संस्कृति मंत्री ने की जन सुनवाई

Public hearing in Varanasi: जनसामान्य की समस्याओं का अधिकारी प्राथमिकता पर निस्तारण सुनिश्चित करें…जयवीर सिंह

रिपोर्ट: डॉ राम शंकर सिंह

वाराणसी, 09 सितंबरः Public hearing in Varanasi: उत्तर प्रदेश के पर्यटन एवं संस्कृति मंत्री जयवीर सिंह ने शनिवार को वाराणसी के जवाहर नगर स्थित प्रधानमंत्री संसदीय कार्यालय में जनसुनवाई कर लोगों की समस्याओं का समाधान किया। अपनी-अपनी समस्याओं के समाधान हेतु लोगों का ताँता लगा रहा।

इस अवसर पर मंत्री जयवीर सिंह ने मौके पर मौजूद अधिकारियों को निर्देशित करते हुए कहा कि, जनसामान्य की समस्याओं का प्राथमिकता पर निस्तारण सुनिश्चित किया जाए। इसमे किसी भी स्तर पर लापरवाही नहीं होनी चाहिए। उन्होंने शिकायती प्रार्थना पत्रों का गुणवत्तापूर्ण निस्तारण सुनिश्चित कराए जाने पर विशेष जोर दिया।

जन सुनवाई के दौरान मंत्री जयवीर सिंह ने संसदीय कार्यालय में अपनी समस्याओं के समाधान हेतु आए प्रत्येक लोगों से मिले और उनकी समस्याओं से रूबरू होते हुए विस्तार से जानकारी ली।

अनेको प्रकरण में उन्होंने पुलिस एवं अन्य विभागीय अधिकारियों से टेलीफोन पर वार्ता कर शीघ्र समाधान सुनिश्चित कराए जाने का निर्देश दिया। जनसुनवाई के दौरान प्राप्त शिकायती प्रार्थना पत्रों को संबंधित विभागों को उपलब्ध कराते हुए प्राथमिकता पर शीघ्र निस्तारण सुनिश्चित कराए जाने हेतु निर्देशित किया।

क्या आपने यह पढ़ा… Earthquake in Morocco: PM Modi ने मोरक्को में आये भूकंप में होने वाली जनहानि पर दुख व्यक्त किया

Hindi banner 02
देश की आवाज की खबरें फेसबुक पर पाने के लिए फेसबुक पेज को लाइक करें