Praveg TV

Praveg TV: गुजरात में शुरु होने जा रहा है प्रवेग टीवी गुजराती न्यूज चैनल, पढ़ें पूरी खबर

Praveg TV: प्रवेग टीवी जल्द ही अब समाचार देखना अच्छा लगेगा की ब्रांड पोजिशनिंग के साथ लॉन्च होगी

अहमदाबाद, 11 दिसंबरः Praveg TV: गुजराती समाचार के चाहकों के लिए अच्छी खबर हैं। गुजरात में प्रवेग कम्युनिकेशन इंडिया लिमिटेड एक महत्वपूर्ण समाचार कंपनी हैं। यह समाचार कंपनी एक उद्देश्य के साथ प्रवेग टीवी नामक गुजराती न्यूज चैनल शुरू करने के लिए तैयार हैं। यह न्यूज चैनल उच्च गुणवत्ता वाली और आधुनिक सामग्री के साथ गुजराती समाचार शैली का परिचय कराएगी।

प्रवेग टीवी जल्द ही अब समाचार देखना अच्छा लगेगा की ब्रांड पोजिशनिंग के साथ लॉन्च होगी, अर्थात् गुजराती समाचार शैली को बदलने अथवा ऐसा भी कहा जा सकता है कि एक नई शैली में लाने के लिए यह चैनल प्रेरणादायी होगा। यह चैनल एक आकर्षक और इन्टरेक्टिव के रूप में सामग्री पहुंचाएगी।

Praveg TV 1

प्रवेग कम्युनिकेशन्स इंडिया लिमिटेड ने विज्ञापन और इवेंट मेनेजमेंट के रूप में अपना सफर शुरू किया था। गुजरात राज्य सरकार, बड़े कार्पोरेट सहित बड़े ग्राहकों को केटरिंग करने वाली कंपनी प्रख्यात औद्योगिक इकाइयां, पिछले 15 साल से भी अधिक समय से अपनी वैविधता को प्रतिबंधित करती हैं। कंपनी के पास विविध पोर्टफोलिया जिसमें इवेंट्स और एक्जीबेशन मेनेजमेंट, टुरिजम और हॉस्पिटालिटी और रियल एस्टेट मार्केटिंग जैसी सेवाएं शामिल हैं।

क्या आपने यह पढ़ा…… Amla benefit: इन समस्याओं में न करें आंवले का सेवन, वरना हो सकते हैं यह नुकसान

प्रवेग कम्युनिकेशन इंडिया लिमिटेड एक महत्वपूर्ण संचार कंपनी द्वारा उच्च गुणवत्ता वाली और आधुनिक गुजराती समाचार शैली को प्रस्तुत करने के उद्देश्य के साथ प्रवेग टीवी नामक गुजराती न्यूज चैनल शुरू की जा रही हैं। कंपनी ने हाल ही में सेटेलाइट न्यूज चैनल के रूप में प्रवेग टीवी के लॉन्चिंग को वेग देने के लिए प्रसारण मंत्रालय के साथ लायसंस के लिए आवेदन प्रक्रिया शुरू कर दी हैं।

प्रवेग टीवी शीघ्र ही अब समाचार देखना अच्छा लगेगा के ब्रांड पोजिशनिंग के साथ शुरू की जाएगी। जो दर्शकों को रूचिकर और आकर्षक एवं इन्टरेक्टिव के तौर पर खबर पहुंचाएगी। प्रवेग की सफलता को आगे बढ़ाने के लिए प्रवेग टीवी की शुरूआत समाचार शैली में उसके विशिष्ट स्थान बनाएगी ऐसी अपेक्षा भी की जा रही हैं। जल्द ही गुजराती न्यूज चैनल के तौर पर प्रवेग टीवी का सफर राष्ट्रीय समाचार चैनल में परिवर्तित होनी की आशा हैं।

Whatsapp Join Banner Eng