Police family suicide: अहमदाबाद में पुलिसकर्मी ने परिवार संग की आत्महत्या

Police family suicide: वस्त्रापुर पुलिस स्टेशन में कार्यरत कांस्टेबल ने अपनी पत्नी और 3 साल की बेटी संग 12वीं मंजिल से कूदकर आत्महत्या कर ली

अहमदाबाद, 07 सितंबरः Police family suicide: अहमदाबाद के गोता में सामूहिक आत्महत्या की घटना सामने आई हैं। दरअसल यहां एक पुलिस परिवार ने सामूहिक आत्महत्या की हैं। वस्त्रापुर पुलिस स्टेशन में कार्यरत और गोता के दिवा हाइट्स में रहने वाले कांस्टेबल कुलदीप सिंह यादव ने अपनी पत्नी और 3 साल की बेटी संग 12वीं मंजिल से कूदकर आत्महत्या कर ली हैं। घटना की सूचना मिलने के बाद सोला पुलिस मौके पर पहुंच गई है। हालांकि आत्महत्या के कारणों का अभी पता नहीं चल पाया है।

Police family suicide: जानकारी के अनुसार वस्त्रापुर पुलिस में कार्यरत कुलदीप सिंह यादव अपनी पत्नी रिद्धि और दो साल की बेटी आकांक्षी के साथ गोता विश्वास सिटी में स्थित दिवा हाइट्स नामक एक ऊंची इमारत में रहते थे। कुलदीप सिंह और उनकी पत्नी रिद्धि ने देर रात करीब 1.30 बजे बच्ची के साथ 12वीं मंजिल से छलांग लगा दी। जिससे गंभीर चोट लगने से सभी की घटनास्थल पर ही मौत हो गई।

अहमदाबाद पुलिस कंट्रोल रूम को घटना की जानकारी मिलने के बाद सोला थाने के वरिष्ठ अधिकारियों को मौके पर भेजा गया। पुलिस परिवार की सामूहिक हत्या का यह पहला मामला है। पुलिस इस बात की जांच कर रही है कि कुलदीप सिंह और उनकी पत्नी ने ऐसा कदम क्यों उठाया। फिलहाल सोला सिविल अस्पताल में पोस्टमार्टम की प्रक्रिया चल रही है। इस घटना का गहरा असर पुलिस परिवार पर पड़ा है।.

बता दें कि कुलदीप सिंह भावनगर के सिहोर निवासी है और उनकी पत्नी सिहोर से सटे वडिया की रहने वाली थीं। सिहोर के स्थानीय लोगों का कहना है कि कुलदीप सिंह स्वभाव से बहुत ही शांत और सरल व्यक्ति थे। उन्होंने ऐसा कदम क्यों उठाया, यह अभी भी समझ में नहीं आ रहा है। सोला थाने में काम करने वाले कुलदीप सिंह के रिश्तेदारों को भी नहीं पता था कि कुलदीप सिंह और उनकी पत्नी ऐसा कदम उठाएंगे।

क्या आपने यह पढ़ा…. Benefits of pomegranate: अनार के रोजाना सेवन से इन समस्याओं में मिलेगी राहत, आइए जानें…

Hindi banner 02