Ashish Bhatia

Police action on Mask: राज्य में मास्क न पहनने वालों पर पुलिस कर रही कड़ी कार्यवाही, आप रहे सावधान

Police action on Mask: एक सप्ताह में मास्क नहीं पहनने वाले 97903 लोगों पर जुर्माना लगाया गया

अहमदाबाद, 22 जनवरीः Police action on Mask: राज्य में कोरोना के मामले लगातार बढ़ रहे हैं। कल 21 हजार से अधिक मामले दर्ज किए गए हैं। अब इस संबंध में राज्य के पुलिस अधीक्षक आशिष भाटिया ने बड़ा बयान दिया है। उन्होंने रेंज आईजी और जिला पुलिस प्रमुख से कोरोना के बढ़ते मामलों पर चर्चा की। उन्होंने कहा कि रात के कर्फ्यू वाले शहरों में सख्ती से कोरोना गाइडलाइन का अमल किया जाएगा। मास्क के साथ ही सामाजिक दूरी के उल्लंघन के मामले में कार्रवाई की जाएगी।

उन्होंने कहा कि एक सप्ताह में मास्क नहीं पहनने वाले 97903 लोगों पर जुर्माना लगाया गया है। भीड़ के मामले में 3830 अपराध दर्ज करने के साथ ही 3206 लोगों को गिरफ्तार किया गया है। इसलिए रात्रि कर्फ्यू का उल्लंघन करते हुए 381 वाहनों को रोका गया है। उन्होंने आगे कहा कि शादी में सिर्फ 150 लोगों को ही इजाजत हैं। बता दें कि राज्य में रोजाना 22 हजार से ज्यादा नए मामले सामने आ रहे हैं।

क्या आपने यह पढ़ा….. Kidney transplant: मेडिकल क्षेत्र में अमेरिकी डॉक्टर का बड़ा कारनामा, ब्रेन डेड मरीज के शरीर में लगाई सूअर की दोनों किडनी

कल दर्ज किए गए नए 21 हजार से अधिक मामले

हालांकि कल कोरोना के मामले में आंशिक राहत मिली। राज्य में कल (शुक्रवार) 21,225 नए मामले सामने आए। जिसे आंशिक राहत कहा जा सकता है। वहीं 9245 मरीज ठीक भी हुए। राज्य का रिकवरी रेट 98.58 प्रतिशत पर आ गया है। वहीं दूसरी तरफ सरकार राज्य के टीकाकरण के मुद्दे पर भी जोर-शोर से लड़ाई लड़ रही हैं। राज्य में 2,10,600 टीकों की खुराक दी गई।

Hindi banner 02