PM Modi 1

PM Modi photo in surat government schools: सूरत के सरकारी स्कूलों में अब आदर्श पुरुष के तौर पर पीएम मोदी की तस्वीर

PM Modi photo in surat government schools: अब तक स्कूलों में महात्मा गांधी की तस्वीर रहती थी

सूरत, 15 फरवरीः PM Modi photo in surat government schools: गुजरात के सूरत में मनपा संचालित नगर प्राथमिक शिक्षण समिति की स्कूलों में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सहित पांच आदर्श पुरुषों की तस्वीर (PM Modi photo in surat government schools) लगाने का निर्णय किया गया है। अभी तक स्कूलों में महात्मा गांधी की तस्वीर होती थी। लेकिन स्कूल समिति द्वारा खरीदी गयी तस्वीरों में सरदार पटेल, बाबा साहेब आंबेडकर, सर्ववल्ली राधाकृष्णन और भारत माता तथा पांचवे आदर्श पुरुष के तौर पर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की तस्वीर लगायी गयी है।

शिक्षा समिति की सामान्य सभा में हर स्कूलों में दो स्मार्ट बोर्ड खरीदने का निर्णय किया गया। स्कूलों में स्मार्ट बोर्ड के साथ-साथ शिक्षण समिति के तमाम सदस्यों के लिए मनपा के कोर्पोरेटरों के लिए लेपटोप खरीदने का निर्णय भी किया गया है। इसके अलावा शिक्षा समिति की हर एक स्कूलों व भवनों के पहचान के लिए कोमन कलर कोड और स्कूलों की दिवारों पर 2 शैक्षणिक चित्र प्रिन्ट बनाने का निर्णय किया गया है।

क्या आपने यह पढ़ा…. Bhavnagar police road accident: भावनगर के चार पुलिस कांस्टेबल सहित 5 की सड़क दुर्घटना में मौत

गौरतलब है कि शिक्षा समिति द्वारा सभी स्कूलो में सरदार वल्लभभाई पटेल, बाबा साहेब आंबेडकर, सर्वपल्ली राधाकृष्णन और भारत माता की तस्वीरों के साथ अब प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का फोटो (PM Modi photo in surat government schools) भी लगाने का निर्णय करने से विपक्ष द्वारा इसका विरोध किया जा रहा है।

Hindi banner 02