Pay grade movement

Pay grade movement: अहमदाबाद में पे ग्रेड को लेकर उग्र हुआ आंदोलन, पुलिस परिवार सड़क पर उतरा

Pay grade movement: शाहीबाग और दाणीलीमड़ा में पुलिस परिवार का उग्र आंदोलन

अहमदाबाद, 27 अक्टूबरः Pay grade movement: गुजरात में पे ग्रेड को लेकर पिछले 4-5 दिनों से पुलिस का आंदोलन चल रहा है। दिन-ब-दिन यह आंदोलन उग्र होता जा रहा है। खासकर अहमदाबाद में पुलिस परिवार की आक्रामकता ज्यादा देखने को मिल रही है। आज दाणीलीमड़ा पुलिस लाइन में महिलाएं और बच्चे हाथ में स्लैट और बोर्ड लेकर अतिरिक्त वेतन की मांग को लेकर सड़क पर उतर आए हैं।

दूसरी ओर शाहीबाग पुलिस मुख्यालय पर महिलाएं भी थाली और वेलन के साथ विरोध प्रदर्शन करने निकली हैं। महिलाएं ग्रेड-पे हमारा अधिकार के नारे के साथ सड़कों पर उतर आई हैं। अहमदाबाद के अलग-अलग हिस्सों में सुबह से ही बड़ी संख्या में पुलिसकर्मी नारे लगाते हुए देखे गए हैं।

क्या आपने यह पढ़ा…. Extra coach for Gorakhpur: अहमदाबाद-बरौनी,अहमदाबाद-गोरखपुर व भुज-बांद्रा टर्मिनस स्पेशल ट्रेनों में जोड़े जाएंगे अतिरिक्त कोच

ग्रेड पे की मांग को लेकर पिछले शनिवार से प्रदर्शन कर रहे गुजरात पुलिस के जवानों का बीती रात तब गुस्सा फूट निकला जब विधानसभा के बाहर धरने पर बैठे हेड कांस्टेबल हार्दिक पंड्या को गिरफ्तार कर लिया गया। सैकड़ों जवान गांधीनगर सेक्टर 6 में एकत्र हुए तथा पुलिस विभाग की कार्रवाई पर विरोध जताया।

Whatsapp Join Banner Eng