अहमदाबाद में बड़े भाई ने छोटे भाई को उतारा मौत के घाट, हैरान करनेवाली है वजह

IMG 20210123 WA0030

अहमदाबाद 23 जनवरी। अहमदाबाद जिले के साणंद में बड़े भाई ने अपने ही छोटे भाई को मौत के घाट उतारने का मामला सामने आया है। छोटा भाई कोई भी काम नहीं करता था। जिससे परेशान होकर उसके बड़े भाई ने दोस्तों के साथ मिलकर उसकी हत्या कर उसके शव को झाड़ी में फेक दिया। घटना के दूसरे दिन पुलिस को उसका शव मिला। साणंद पुलिस ने बताया कि मृतक की पहचान विजय परमार के रूप में हुई है। पूछताछ में सामने आया है कि उसकी हत्या उसके ही बड़े भाई संजय परमार ने की है।

जानकारी के मुताबिक घटना साणंद तहसील के वासणा गांव की यह घटना है। आरोपी संजय परमार ने पुलिस के सामने खुलासा किया कि उसका छोटा भाई विजय परमार कोई भी काम नहीं करता था। घर से रूपये लेता था और आये दिन परिजनों से झगड़ा करता था। जिस दिन उसकी हत्या की गई उस दिन भी उसने घर पर झगड़ा किया था।
आरोपी बड़े भाई संजय ने खुलासा किया कि उसके मित्र संजू राय के साथ मिलकर उसने पथ्थर मारकर छोटे भाई की हत्या कर दी फिर शव को झाड़ी में फेक दिया। पुलिस ने बताया कि आरोपी बड़े भाई के खुलासे के बाद हत्या में साथ देनेवाला मित्र संजू राय को भी गिरफ्तार कर लिया गया है। फिलहाल दोनों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर आगे की कार्यवाही की जा रही है।