Night curfew

Night curfew fine: गुजरात पुलिस कर्फ्यू को लेकर कड़क, पहले ही दिन की लाखों की वसूली

Night curfew fine: पुलिस ने कर्फ्यू के पहले दिन मास्क बिना घुमने वाले 550 लोगों को पकड़ कर उनके पास 5.50 लाख रुपये वसूल किये है

अहमदाबाद, 27 दिसंबरः Night curfew fine: अहमदाबाद में कर्फ्यू का उल्लघंन करने वालों की अब खैर नहीं है। सरकार के 11 बजे से सुबह पांच बजे तक कर्फ्यू के ऐलान के बाद पहले दिन ही पुलिस ने अधिसूचना का उल्लघंन करनेवाले एक हजार से अधिक लोगों को पकड़ा है। पुलिस ने 68 वाहन डिटेन कर 9.96 लाख का जुर्माना भी वसूला है। जबकि शराब पीकर गाड़ी चलाने वाले 27 लोगों को गिरफ्तार किया है।

सरकार के मुताबिक कोरोना को नये वेरियंट के कारण सख्ती बरती गई है। क्रिसमस से ही पुलिस को अलर्ट कर दिया है। पुलिस ने कर्फ्यू के पहले दिन मास्क बिना घुमने वाले 550 लोगों को पकड़ कर उनके पास 5.50 लाख रुपये वसूल किये है। वहीं कर्फ्यू का उल्लघंन करने वाले 250 लोगों पर केस कर 300 लोगों को गिरफ्तार किया है। पिछले 24 घंटे में पुलिस ने 68 वाहन डिटेन कर 9.96 लाख का दंड भी वसूला है।

क्या आपने यह पढ़ा…. Student startup: स्टूडेंट्स ने शुरू किए अपने स्टार्टअप जिसमें शामिल है; आटोमेटिक एलईडी बल्ब, गैस रिसाव बचाव अलार्म जैसे आइडियाज

गौरतलब है कि गुजरात में भी ओमिक्रोन के मामले बढ़ गये है। यहां अब तक 49 मामले सामने आये है। सरकार व प्रशासन ने भी मामले की गंभीरता को देखते हुए बड़ा कदम उठाया है। राज्य के 8 महानगरों में रात 11 से 5 बजे तक कर्फ्यू लगा दिया गया है।

Whatsapp Join Banner Eng