ACB

Money robbing accused arrested in ahmedabad: अहमदाबाद में आंगड़िया कर्मी से 28 लाख लूटने वाला आरोपी गिरफ्तार

Money robbing accused arrested in ahmedabad: क्राइम ब्रांच ने आरोपी के पास से 14 लाख रुपये जप्त किये

अहमदाबाद, 03 मार्चः Money robbing accused arrested in ahmedabad: अहमदाबाद में एक सप्ताह पहले एलिसब्रिज क्षेत्र में हुई 28 लाख रुपये की आंगड़िया लूट में क्राइम ब्रांच को बड़ी सफलता मिली है। क्राइम ब्रांच की टीम ने इस मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार किया है। उसके पास से पुलिस ने 14 रुपये की राशि भी जप्त की है।

जानकारी के मुताबिक शहर के पांजरापोल के पास आंगडिया पेढी के कर्मचारी से 28 लाख रुपये की लूट की गई थी। आरोपी दुर्घटना होने के बहाने आंगड़िया कर्मचारी को लूट कर फरार हो गया था। क्राइम ब्रांच ने बताया कि लूट करने वाले अजय उर्फ अजुब गागडेकर को गिरफ्तार किया गया है। उसके पास से 14 लाख रुपये भी जप्त किये गये है।

क्या आपने यह पढ़ा…… CR One-Way special train: अतिरिक्त भीड़ को कम करने के लिए मध्य रेलवे ने वन-वे स्पेशल ट्रेनें चलाने का किया निर्णय

24 फरवरी के दिन यह लूट हुई थी। जिसमें 28 लाख रुपये लूटे गये थे। जांच में सामने आया कि आरोपी ने लूट के लिए जिस बाइक का इस्तेमाल किया था वह जलगांव से लेकर आया था। आरोपी ने पूछताछ में बताया कि लूट के 14 लाख रुपये जलगांव के आरोपी अपने साथ ले गये है। पुलिस आरोपियों को दबोचने के लिए तीन टीमें बनायी है।

Hindi banner 02