varanasi lanka

Lanka Vehicle Stand: वाराणसी नगर निगम इंगलिशिया लाइन एवं लंका वाहन स्टैंड की करेगी विभागीय वसूली

Lanka Vehicle Stand: शत प्रतिशत एम0पास0 डिवाइस से वसूली जायेगी वाहन स्टैंड शुल्क

  • एम0पास प्रयोग न करने वाले कर्मचारियों पर होगी विभागीय कार्यवाही
google news hindi

रिपोर्ट: डॉ राम शंकर सिंह
वाराणसी, 16 जुलाई:
Lanka Vehicle Stand: नगर आयुक्त अक्षत वर्मा के द्वारा इंगलिशिया लाइन एवं लंका वाहन स्टैंडो की वसूली विभागीय करने के निर्देश दिये गये हैं। प्रभारी राजस्व एवं सहायक नगर आयुक्त अनिल यादव के द्वारा दोनो वाहन स्टैंडो पर कुल तेरह कर्मचारियों की तैनाती कर दी गयी है। इन सभी तेरह कर्मचारियों को एम0पास डिवाइस उपलब्ध करा दी गयी है, जिनके माध्यम से ई-रिक्शा, आटो रिक्शा इत्यादि वाहनों से शुल्क वसूले जाने की कार्यवाही प्रारम्भ कर दी गयी है।

यह भी पढ़ें:- Varanasi illegal plating: वाराणसी विकास प्राधिकरण ने अवैध प्लाटिंग को किया ध्वस्त

सहायक नगर आयुक्त के द्वारा सभी ई-रिक्शा, आटो रिक्शा चालकों से भी आग्रह किया गया है कि वे वाहन स्टैंड का शुल्क रसीद एम0पास डिवाइस से ही जमा करें। सहायक नगर आयुक्त अनिल यादव के द्वारा बताया गया है कि यदि कोई भी ई-रिक्शा एवं आटो रिक्शा वाहन चालक से नगर निगम के लगे 13 कर्मचारियों के द्वारा एम0पास0 के अतिरिक्त अन्य कोई माध्यम से शुल्क लिया जाता है तो कोई भी नागरिक नगर निगम के कन्ट्रोल रूम नम्बर 1533 पर शिकायत कर सकता है।

इसी प्रकार सहायक नगर आयुक्त के द्वारा पुलिस विभाग से भी अनुरोध किया गया है कि दोनो स्टैंडो के आस पास किसी कर्मचारी के द्वारा एम0पास0 डिवाइस से वसूली नही की जाती है तो वहाॅ तैनात पुलिस कर्मी भी 1533 पर शिकायत कर सकता है।

देश की आवाज की खबरें फेसबुक पर पाने के लिए फेसबुक पेज को लाइक करें