Banner DKA 600x337 1

Kinnar theft in surat: किन्नर का आतंक, बिल्डर की पत्नी व बहू को बेहोश कर लूंट लिये लाखों के गहने

Kinnar theft in surat: पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरु की

अहमदाबाद, 21 फरवरीः Kinnar theft in surat: राज्य में चोरी और लूटपाट के मामले दिन-प्रतिदिन बढ़ते जा रहे हैं। इस बीच सूरत के लंबे हनुमान रोड पर बिल्डर के घर पर आये किन्नर ने बिल्डर की पत्नी और बहू को मादक द्रव्य पीलाकर बेहोश कर दिया। इसके बाद सोना-चांदी के गहने सहित लाखों रुपये लूट (Kinnar theft in surat) कर फरार हो गये।

जानकारी के अनुसार प्रकाशभाई (जिनके घर किन्नर आई थी) लंबे समय से हनुमान रोड स्थित प्रभादर्शन सोसायटी में परिवार के साथ रहते हैं। वह पेशे से एक बिल्डर हैं। रविवार की सुबह उनकी पत्नी विलासबेन और बहू ऋतिकाबेन घर पर अकेली थीं। तभी किन्नर ने यह लूट की है। पुलिस ने बताया कि सीसीटीवी के आधार पर किन्नरों की पहचान की जा रही है।

क्या आपने यह पढ़ा…… Lalu sentenced to 5 years: डोरंडा कोषागार निकासी मामले में लालू को 5 साल की सजा, ठोका गया इतने लाख का जुर्माना

प्रकाशभाई झवेरभाई लिंबासिया ने कहा कि रविवार को वे काम पर निकले थे। इस दौरान उनकी पत्नी, बहू और उनका ढाई साल का बेटा घर पर अकेला था। उसी समय एक नकली किन्नर घर में घुस आया था। पानी पीया और कहा कि भगवान तुम्हारा भला करेगा। चावल और पानी के बाद उनकी पत्नी और बहू बेहोश हो गई। जिसके बाद किन्नर ने घर में से सोने चांदी के गहने की चोरी कर फरार हो गई। फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर आगे की कार्यवाही शुरू कर दी हैं।

Hindi banner 02