Gujarat

Kanhaiya and Jignesh mevani join congress: कन्हैया कुमार और जिग्नेश मेवानी हो सकते हैं कांग्रेस में शामिल

Kanhaiya and Jignesh mevani join congress: राहुल गांधी से पहले कन्हैया कुमार और जिग्नेश मेवाणी रणनीतिकार प्रशांत किशोर से भी मिल चुके हैं

अहमदाबाद, 25 सितंबरः Kanhaiya and Jignesh mevani join congress: भारतीय कम्युनिस्ट पार्टी के नेता कन्हैया कुमार और गुजरात के निर्दलीय विधायक जिग्नेश मेवानी कांग्रेस में शामिल हो सकते हैं। ऐसा कयास लगाया जा रहा है कि वे 28 सितंबर को कांग्रेस में शामिल हो जाएंगे।

सूत्रों की मानें तो हाल ही में कन्हैया कुमार ने इस बारे में राहुल गांधी से मुलाकात की थी। जिसके बाद राजनीतिक गलियारों में अटकलों का बाजार गर्म हो गया था। जानकारों का कहना है कि कांग्रेस के पास कन्हैया कुमार के लिए अपनी योजनाएं हैं। जिस पर अमल किया जाएगा।

क्या आपने यह पढ़ा… Sneha Dubey: जानिए कौन हैं इमरान खान की बोलती बंद करने वाली स्नेहा दुबे

Advertisement

वहीं राजनीतिक पंड़ितो का मानना है कि कन्हैया कुमार बिहार तक ही नहीं उन्हें राष्ट्रीय स्तर पर मैदान में उतारा जा सकता हैं। बताया जा रहा है कि राहुल गांधी से पहले कन्हैया कुमार और जिग्नेश मेवाणी रणनीतिकार प्रशांत किशोर से भी मिल चुके हैं।

एक रिपोर्ट के अनुसार प्रशांत किशोर ने राहुल गांधी को राय दी थी कि पुराने नेताओं का असर कांग्रेस में अब समाप्त हो गया हैं। इसलिए युवकों को मौका देना चाहिए। इसके लिए उन्होंने कन्हैया कुमार और जिग्नेश मेवानी के प्रवेश की राय दी थी।

Whatsapp Join Banner Eng