झारखंड:धनबाद के कुछ महत्वपूर्ण समाचार

रिपोर्ट: शैलेश रावल धनबाद, 15 जुलाई 2020

10वीं का परिणाम आने से पहले भाजपा नेत्री के पुत्र ने की आत्महत्या

धनबाद। झारखंड प्रदेश भाजपा महिला मोर्चा की उपाध्यक्ष रीतू रानी सिंह के पुत्र देव कुमार ने आत्महत्या कर ली है। 15 वर्षीय पुत्र ने बोकारो के चास स्थित आवास में आत्महत्या की। घटना मंगलवार की रात 11:30 बजे घटी। परिजन तुरंत देव कुमार को बोकारो जनरल अस्पताल लेकर गए जहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। इस घटना के बाद रीतू रानी समेत परिवार के सभी सदस्य सदमे में हैं। देवकुमार इस साल सीबीएसई 10वीं की परीक्षा में शामिल हुआ था। बुधवार को परीक्षा परीणाम आना था। परीक्षा परिणाम से पहले की रात उसने घर में आत्महत्या कर ली। आत्महत्या को परीक्षा परिणाम से जोड़कर देखा जा रहा है।

टुंडी विधायक की तबियत बिगड़ी, टीएमएच रेफर

धनबाद। कोरोना से संक्रमित टुंडी के विधायक मथुरा प्रसाद महतो को सांस लेने में दिक्कत हो रही है। बुखार भी नहीं उतर रहा है। मंगलवार को सिटी स्कैन में उनकी रिपोर्ट असामान्य पाई गई। डॉक्टरों ने उन्हें कोविड-19 अस्पताल से जमशेदपुर के टाटा मेमोरियल हॉस्पिटल (टीएमएच) रेफर कर दिया। विधायक को विशेष एंबुलेंस से जमशेदपुर भेजा गया।

अंगरक्षक संक्रमित मिलने पर सांसद का आवास सील

धनबाद। सांसद पशुपतिनाथ सिंह के एक अंगरक्षक कोरोना पॉजिटिव मिलने के बाद प्रशासन ने सांसद के आवास को कंटेनमेंट जोन चिह्नित कर उसे सील कर दिया है। सांसद और उनके परिवार के लोग 14 दिन तक घर में ही रहेंगे। संक्रमित अंगरक्षक को कोविड अस्पताल में भर्ती कराया गया है।