Isudan Gadhvi

Isudan gadhvi visits ahmedabad flood affected areas: गुजरात आप नेता इसुदान गढ़वी ने अहमदाबाद बाढ़ प्रभावित इलाकों की मुलाकात ली, भाजपा पर साधा निशाना…

  • भाजपा सरकार की अव्यवस्था के कारण आज पूरे गुजरात में जनजीवन अस्त व्यस्त हुआ: इसुदान गढवी

Isudan gadhvi visits ahmedabad flood affected areas: बाढ़ प्रभावित इलाकों में मदद पहुंचाने में भाजपा सरकार हुई नाकाम: इसुदान गढवी

अहमदाबाद, 12 जुलाईः Isudan gadhvi visits ahmedabad flood affected areas: आम आदमी पार्टी के नेशनल जॉइंट जनरल सेक्रेटरी इसुदान गढवी ने अहमदाबाद के नारोल विस्तार के बाढ़ प्रभावित इलाके का दौरा किया। इसुदान गढवी ने घुटनों तक पानी भर गया हो वैसे इलाकों में  आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं के साथ मिलकर रंगोली नगर की जनता के साथ वार्तालाप किया और उनकी परेशानियां जानने की कोशिश की। 

इस दौरान इसुदान गढवी ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि फिर एक बार भ्रष्ट भाजपा की पोल खुल चुकी है। प्री मानसून के नाम पर भाजपा सरकार ने पूरे गुजरात में कोई काम नहीं किया कि आज साबित हो जाता है। रविवार को हुई बारिश में पूरे गुजरात के हालात खराब हो गए थे और शहर से लेकर गांव में जनजीवन अस्त व्यस्त हो गया था।

उन्होंने कहा कि आज गुजरात में काफी लोगों के घरों में पानी चला गया है। किसान परेशान है, लोग काम पर नहीं जा सकते, बच्चो की स्कूल बंध करने की नौबत आयी हैं, लोगो का व्यापार धंधा मुश्किल में है, लेकिन भ्रष्ट और निर्लज्ज भाजपा सरकार अभी भी नींद में है।

क्या आपने यह पढ़ा…. Ganpati festival train: गणपति त्योहार के लिए मध्य रेल 32 मेमू ट्रेनें चलाएगा, जानें विस्तार से…

जिस तरीके से हालत बिगड़ते जा रहे थे उससे साफ पता चल रहा था कि भाजपा सरकार ने बारिश और बाढ़ की समस्याओं से निपटने के लिए कोई भी इंतजाम नहीं किए थे। आज गुजरात में सैकड़ों परिवारों के पास खाने को अनाज नहीं है और सरकार से भी अब लोगों को कोई उम्मीद नहीं है क्योंकि गुजरात की जनता सालों से इसी तरीके से भाजपा की अव्यवस्था से वाकिफ है।

दक्षिण गुजरात के राज्यों में हालात बद से बदतर है। वलसाड जिले में बड़े पैमाने पर लोगों को नुकसान हुआ है लेकिन सरकार की तरफ से वलसाड की जनता के लिए कोई राहत पैकेज का ऐलान नहीं हुआ। कुछ दिन पहले ही भाजपा ने अपनी प्रदेश मीटिंग में जो फाइव स्टार इंतजाम किए थे उसे देख कर यह साफ हो जाता है की भाजपा को सिर्फ चुनाव और सत्ता की पड़ी है।

गुजरात की जनता इस बार भाजपा को माफ करने वाली नहीं है। भ्रष्ट भाजपा की वजह से इस बार जनता को अरबों का नुकसान पहुंचा है उसके खिलाफ जल्द ही जनता अपनी आवाज उठाएगी। अहमदाबाद, सूरत, वड़ोदरा, राजकोट जैसे बड़े शहर राज्य को आर्थिक रूप से मजबूत करते हैं लेकिन आज बारिश की वजह से इन सभी बड़े शहरों की कमर टूट गई है। 

बड़े-बड़े हाईवे पर आज बड़े-बड़े गड्ढे हो गए हैं कई जगहों पर तो पूरी की पूरी गाड़ियां गड्ढों में धस गई है। जगह-जगह टूटी सड़कों की वजह से आज गुजरात के लोगों के ऊपर मार्ग अकस्मात  का खतरा मंडरा रहा है। लेकिन बहरी गूंगी भ्रष्ट भाजपा सरकार को यह सब नहीं दिखता,  क्योंकि भाजपा ने जनता की समस्याओं को कभी भी नहीं सुना। आज सिर्फ आम आदमी पार्टी है जो जनता के दुख में भागीदार बन रही है, यही आम आदमी पार्टी की विचारधारा है।

Hindi banner 02