WR exhibition 3

अहमदाबाद मंडल कार्यालय पर वेंडर्स हेतु कम्पोनेन्ट प्रदर्शनी का शुभारंभ

अहमदाबाद, 12 जनवरी: पश्चिम रेलवे के अहमदाबाद मंडल पर आरडीएसओ एवं सीएलडब्ल्यू कंट्रोल आइटम्स पर स्थानीय वेंडर्स के लिए प्रदर्शनी का शुभारंभ मंडल रेल प्रबंधक श्री दीपक कुमार झा द्वारा किया गया है। यह प्रदर्शनी 12 से 19 जनवरी 2021 तक सभी आगंतुकों के लिए प्रातः 11:00 से साय: 16:00 बजे तक नि:शुल्क उपलब्ध है। इस अवसर पर वेंडर्स के लिए एक सेमिनार का भी आयोजन किया गया जिसमें विशिष्ट अतिथियों में सी.आई.आई. गुजरात के वाइस चेयरमैन श्री विनोद अग्रवाल,फिक्की गुजरात स्टेट काउंसिल के हेड श्री पंकज टिबेक,एमएसएमई (डीआई) के डिप्टी डायरेक्टर श्री पी एन सोलंकी तथा एनएसआई के सेंट्रल जोन के ज़ोनल जनरल मैनेजर श्री पी के झा ने अपने विचार से उपस्थित वेंडर्स समुदाय की हौसला अफजाई की।

Whatsapp Join Banner Eng

कार्यक्रम में स्वागत उद्बोधन में वरिष्ठ मंडल सामग्री प्रबंधक श्री नागेश त्रिपाठी ने सभी गणमान्य अतिथियों का हार्दिक स्वागत किया। इस अवसर पर डीआरएम श्री झा ने बताया कि भारतीय रेल में ऐसे कई क्षेत्र है जिसमें वेंडर्स अपनी काबिलियत लगन एवं मेहनत से अपना व्यापार बढ़ा सकते हैं साथ ही रेलवे को स्थानीय स्तर पर उच्च गुणवत्ता वाले स्पेयर पार्ट्स एवं मशीनरी उपलब्ध हो सकेगी। यह सरकार के स्थानीय स्तर पर उद्योगों को आत्मनिर्भर बनाना तथा रेलवे में उनके प्रगति के द्वार खोलने की दिशा में अहम है। उन्होंने व्यापारियों एवं उधयोगपतियों से आव्हान किया कि वे भारतीय रेल के साथ जुड़े एवं अपने व्यवसाय की  प्रगति करें।

 श्री त्रिपाठी के अनुसार इस प्रदर्शनी में 100 से अधिक स्पेयरपार्ट्स एवं मशीनरी प्रदर्शित की गई है।जिसमें प्रत्येक के साथ स्पेसिफिकेशन भी दिया गया है। यदि कोई प्रदर्शनी के दौरान उच्च अधिकारी से मिलना चाहे तो प्रदर्शनी अवधि के दौरान साय: 16:00 से 17:00 बजे तक संबंधित विभागीय अधिकारी से संपर्क कर सकते हैं। कार्यक्रम के अंत में सहायक मंडल सामग्री प्रबंधक श्री कमल मीणा ने आभार प्रकट किया। कार्यक्रम का संचालन मुख्य कार्यालय अधीक्षक श्री रविंद्र मीणा ने किया।

यह भी पढ़े….आध्यात्म द्वारा सामाजिक सम्पोषण का स्वप्न