High court

High court divorce approved: पत्नी की मानसिक प्रताड़ना के कारण पति का 21 किलो वजन घटा, हाईकोर्ट ने तलाक किया मंजूर

High court divorce approved: अगर पत्नी क्रूर है और पति व परिवार को प्रताड़ित करती है तो निश्चित तौर पर पति को उससे अलग होने का अधिकार हैं: हाईकोर्ट

चंडीगढ़, 10 अगस्तः High court divorce approved: हरियाणा के हिसार में पत्नी द्वारा पति को प्रताड़ित करने का एक अजीबोगरीब मामला सामने आया हैं। पत्नी ने पति का ऐसा हाल किया कि उसका 21 किलो वजन घट गया। यह मामला कोर्ट तक पहुंच गया। हिसार फैमिली कोर्ट ने तलाक का फैसला सुनाया। महिला ने हाईकोर्ट में इस फैसले को चुनौती दी।

कोर्ट ने अपना फैसला सुनाते हुए कहा कि अगर पत्नी क्रूर है और पति व परिवार को प्रताड़ित करती है तो निश्चित तौर पर पति को उससे अलग होने का अधिकार हैं। शख्स ने हिसार की फैमिली कोर्ट में याचिका दाखिल करते हुए कहा था कि वह 50 प्रतिशत विकलांग हैं। उसका विवाह अप्रैल 2012 में हुआ था।

क्या आपने यह पढ़ा.. Delhi players training: केजरीवाल सरकार हर स्तर पर प्रतिभागियों के साथ खड़ी है, ट्रेनिंग्स के लिए सभी सुविधाएं करवाएंगे मुहैया: उपमुख्यमंत्री

विवाह के बाद से ही उसकी पत्नी का उसके और उसके परिवार के प्रति व्यवहार बेहद क्रूर रहा। शख्स को उम्मीद थी कि समय के साथ पत्नी का बर्ताव बदल जाएगा। लेकिन इसके बदले पत्नी का बर्ताव और क्रूर होता चला गया जिसके कारण उसका 21 किलो वजन घट गया।

Whatsapp Join Banner Eng