hardik patel 600x337 1

Hardik patel join bjp: हार्दिक पटेल इस तारीख को होंगे भाजपा में शामिल…!

Hardik patel join bjp: हार्दिक पटेल 30 या 31 मई को भारतीय जनता पार्टी में शामिल हो सकते हैं

गांधीनगर, 27 मईः Hardik patel join bjp: गुजरात कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष और पाटीदार नेता हार्दिक पटेल ने गत 18 मई को कांग्रेस पार्टी से इस्तीफा दे दिया था। उन्होंने इसकी जानकारी अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल के जरिए दी थी। कांग्रेस से इस्तीफे के बाद से ही हार्दिक भाजपा में शामिल (Hardik patel join bjp) होंगे ऐसे कयास लगाए जा रहे हैं। खुद हार्दिक पटेल ने भी इसके सांकेतिक इशारे दिए हैं। उन्होंने कई मुद्दों पर कांग्रेस की आलोचना करते हुए भारतीय जनता पार्टी की तारीफ की हैं।

इस बीच कयास लगाए जा रहे हैं कि हार्दिक पटेल जल्द ही भाजपा में शामिल (Hardik patel join bjp) हो सकते हैं। खबरें हैं कि हार्दिक पटेल 30 या 31 मई को भारतीय जनता पार्टी में शामिल होंगे। भाजपा में शामिल होने के बाद वह सोमनाथ से स्टैच्यू ऑफ यूनिटी तक जाएंगे। यह लगभग तय है कि हार्दिक पटेल भाजपा के टिकट पर विधानसभा चुनाव लड़ेंगे।

क्या आपने यह पढ़ा… PM Modi inaugurates india drone festival: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने किया ‘भारत ड्रोन महोत्सव’ का उद्घाटन, कही यह बात

भारतीय जनता पार्टी ने हार्दिक पटेल के लिए रणनीति तय की है। हार्दिक पटेल के नेतृत्व में एकता यात्रा का आयोजन किया गया है। हार्दिक पटेल चुनाव को लेकर अभी से ही भाजपा में शामिल होने से पहले शक्ति प्रदर्शन कर रही हैं। हार्दिक पटेल ने एकता यात्रा की तैयारी भी शुरू कर दी है ऐसी खबरें हैं। हार्दिक पटेल जल्द ही भारतीय जनता पार्टी में शामिल होंगे।

Hindi banner 02