Gujarat Congress

Gyasuddin Shaikh Statement: देश के विकास के लिए लोकसभा चुनाव 2024 महत्वपूर्ण, कांग्रेस फिर गुजरात की जनता का विश्वास जीतेगीः ग्यासुद्दीन शेख

Gyasuddin Shaikh Statement: शक्तिसिंह गोहिल एक मेहनती, विद्वान और योग्य नेता हैं जो पार्टी को पुनर्गठित करने में सक्षम हैं: ग्यासुद्दीन शेख

अहमदाबाद, 26 जूनः Gyasuddin Shaikh Statement: गुजरात कांग्रेस के प्रमुख नेता व दरियापुर के पूर्व विधायक ग्यासुद्दीन शेख और जमालपुर के विधायक इमरान खेडावाला ने गुजरात प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष की प्रशंसा करते हुए कहा है कि शक्तिसिंह गोहिल एक मेहनती, विद्वान और योग्य नेता हैं जो पार्टी को पुनर्गठित करने में सक्षम हैं। इसमें अल्पसंख्यक समुदाय के साथ-साथ कार्यकर्ताओं, सभी धर्मों और जातियों के लोगों का पूरा समर्थन है।

उन्होंने कहा है कि शक्तिसिंह गोहिल ने हमसे चर्चा करने के बाद आश्वासन दिया कि पार्टी को संगठित करने के लिए किसी भी योग्य नेता तथा कार्यकर्ताओ को नजरअंदाज नहीं किया जायेगा। बल्कि योग्यता के आधार पर निष्कर्ष निकालने का उन्होंने दृढ़ संकल्प व्यक्त किया, जिससे उनके मन में उत्पन्न होने वाली शंकाओं का सौहार्दपूर्ण ढंग से समाधान हो गया है और अंततः कोई विवाद नहीं है।

शेख ने कहा कि कांग्रेस ही एकमात्र ऐसी पार्टी है जो सभी भारतीयों की धार्मिक भावनाओं का आदर और सम्मान करती है। शक्तिसिंह गोहिल हमेशा सर्व-धार्मिक समानता और मानवता के प्रतीक रहे हैं। शक्तिसिंह के नेतृत्व में पार्टी में एक भी सक्षम नेता को बाहर कर योग्यता के आधार पर सभी समाजों सहित छोटे-छोटे समूहों के कार्यकर्ताओं को महत्व देकर पार्टी को संगठित किया जाएगा।

उन्होंने ट्वीट किया, हमारी भावना पार्टी के एक भी सक्षम नेता को छोड़े बिना हर धर्म, जाति और समाज के छोटे समूहों के नेतृत्व की ताकत को संक्षेप में प्रस्तुत करके संगठन को फिर से मजबूत करना है। शक्तिसिंह गोहिल ने अध्यक्ष के रूप में अपने पहले भाषण में एक सकारात्मक संदेश दिया है कि जो लोग कांग्रेस पार्टी छोड़कर अन्य दलों में शामिल हो गए हैं, उन्हें सकारात्मक और विनम्र तरीके से कांग्रेस पार्टी में फिर से शामिल होने के लिए आमंत्रित किया जाना सही और सराहनीय है।

कुछ नेताओं के रवैये के बारे में जिन्होंने कांग्रेस अध्यक्ष और हाईकमान को गुमराह किया और सक्षम नेताओं को नजरअंदाज किया और समाज में यह स्थापित किया कि समाज के सक्षम नेताओं का पार्टी में कोई महत्व नहीं है इस संबंध में उन्होंने नये प्रदेश अध्यक्ष के साथ गहन चर्चा की है।

ग्यासुद्दीन शेख ने कहा कि देश के विकास के लिए लोकसभा चुनाव 2024 महत्वपूर्ण है। इसलिए उन्होंने गुजरात में कांग्रेस को फिर से खड़ी करने के लिए प्रदेश अध्यक्ष से विचार-विमर्ष किया। उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी फिर से गुजरात की जनता का विश्वास जीतेगी। उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने सड़क पर बीजेपी के खिलाफ पुलिस की लाठियां खाने के बाद भी गुजराती लोगों की जनसमस्याओं को उजागर कर आवाज उठाई।

क्या आपने यह पढ़ा… Landslide in Himachal Pradesh: हिमाचल प्रदेश के मंडी जिले में हुआ भारी भूस्खलन, पढ़ें पूरी खबर…

Hindi banner 02
देश की आवाज की खबरें फेसबुक पर पाने के लिए फेसबुक पेज को लाइक करें