anil joshiyara

Gujarat congress MLA anil joshiyara passed away: गुजरात कांग्रेस विधायक अनिल जोषीयारा का निधन, 69 साल की उम्र में ली अंतिम सांस

Gujarat congress MLA anil joshiyara passed away: अनिल जोषीयारा पिछले काफी समय से बीमार चल रहे थे, जहां आज उन्होंने चेन्नई की एक अस्पताल में अंतिम सांस ली

अहमदाबाद, 14 मार्चः Gujarat congress MLA anil joshiyara passed away: गुजरात की भिलोडा विधानसभा सीट से कांग्रेस के विधायक अनिल जोषीयारा का 69 साल की उम्र में निधन (Gujarat congress MLA anil joshiyara passed away) हो गया है। अनिल जोषीयारा पिछले काफी समय से बीमार चल रहे थे। अनिल का चेन्नई की एक अस्पताल में इलाज चल रहा था। जहां आज उन्होंने अंतिम सांस ली। अनिल जोषीयारा का अंतिम संस्कार उनके मादरेवतन भिलोड़ा में किया जाएगा। मालूम हो कि गत जनवरी को वह कोरोना संक्रमित भी हुए थे।

कोरोना संक्रमित होने के बाद कांग्रेस विधायक जोषीयारा को गत महीने उपचार के लिए चेन्नई ले जाया गया था। जहां उन्हें वेन्टीलेटर पर रखा गया था। हालांकिं लंबी बीमारी के बाद आज उनकी मौत (Gujarat congress MLA anil joshiyara passed away) हो गई। उनके निधन की जानकारी मिलते ही उनके समर्थकों और परिजनों में शोक की लहर फैल गई है।

क्या आपने यह पढ़ा…… Road accident in kheda: गुजरात के खेड़ा में बायपास हाईवे पर भीषण सड़क हादसा

मुख्यमंत्री ने जताया दुःख

गुजरात के मुख्यमंत्री भूपेंद्र पटेल ने डॉ. अनिल जोषीयारा के निधन पर दुःख व्यक्त किया हैं। मुख्यमंत्री भूपेन्द्र पटेल ने अनिल जोषीयारा को श्रद्धांजलि अर्पित करते हुए कहा कि अनिल जोषीयारा जनजातीय समाज और उनके निर्वाचन क्षेत्र सहित सभी सार्वजनिक मुद्दों के प्रतिनिधित्व और निवारण के लिए एक जागरूक जन प्रतिनिधि के रूप में हमेशा अविस्मरणीय रहेंगे।

बता दें कि 24 अप्रैल, 1953 को भिलोडा में जन्मे अनिल जोषीयारा ने गुजरात यूनिवर्सिटी की बी.जे. मेडिकल कॉलेज से एमबीबीएस की पढाई की थी। इसके बाद वे एमएस (सर्जन) बने। वर्ष 1995 से उन्होंने अपने राजनैतिक करियर की शुरूआत की थी। इसके बाद 2002 से वे भिलोडा सीट से विधायक चुने आते रहे है।

Hindi banner 02