653896ff d538 47eb adaa cd0a8db4f6dc

Gujarat assembly election: गुजरात विधानसभा चुनाव को लेकर भाजपा प्रवक्ता जीतू वाघाणी ने कही यह बात, पढ़ें पूरी खबर

Gujarat assembly election: गुजरात में कभी भी हो विधानसभा चुनाव भाजपा है तैयारः भाजपा प्रवक्ता जीतू वाघाणी

गांधीनगर, 10 मार्चः Gujarat assembly election: पांच राज्यों के विधानसभा चुनाव में भाजपा ने 4 राज्यों में अच्छा प्रदर्शन किया है। इस साल के अंत में गुजरात में विधानसभा चुनाव (Gujarat assembly election) होने वाले है। ऐसे में गुजरात भाजपा प्रवक्ता जीतू वाघाणी की ओर से आगामी गुजरात विधानसभा चुनाव (Gujarat assembly election) को लेकर महत्वपूर्ण बयान सामने आया है। वाघाणी ने कहा है कि गुजरात में जब भी चुनाव हो भाजपा तैयार है।

वाघाणी ने कहा कि सामान्य रूप से चुनाव समय पर ही होते है। चुनाव का आयोजन का निर्णय चुनाव आयोग का होता है। चाहे जब भी गुजरात विधानसभा के चुनाव (Gujarat assembly election) हो भाजपा तैयार है। उन्होंने यह भी कहा कि चुनाव में भाजपा बुलडोजर चलाने के लिए तैयार है। भाजपा के लिए यह अंतिम चुनाव नहीं है। भाजपा के लिए चुनाव सेवा का मौका है। गौरतलब है कि पीएम मोदी 11 मार्च को गुजरात दौरे पर आ रहे है। इस मौके पर वे कमलम में प्रतिनिधियों को मार्गदर्शन देंगे।

क्या आपने यह पढ़ा…… IND W vs NZ W: महिला वनडे विश्व कप में भारत की पहली हार, न्यूजीलैंड ने दी करारी मात

पांच राज्यों की विधानसभा के चुनाव के परिणाम में 4 राज्यों मे भाजपा का भगवा लहराया है। उत्तर प्रदेश में कांग्रेस सिर्फ दो सीटें ही जीत पाई हैं। इसके अलावा मणिपुर, उत्तराखंड, गोवा और पंजाब में भी कांग्रेस कोई दमदार प्रदर्शन नहीं कर सकी है।

Hindi banner 02